GOOGL NEWS
खेलहिन्दी न्यूज
ब्रेकिंग न्यूज़

Tesla CEO Elon Musk ने RCB Glenn Maxwell को कहा incredible?

Tesla CEO Elon Musk टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने देखा IPL आईपीएल? यकीनन नहीं। लेकिन आईपीएल प्रशंसकों ने उनके एक ट्वीट को हाईजैक कर लिया जिसमें उन्होंने मैक्सवेल Maxwell को “अविश्वसनीय” कहा,और यह ट्वीट अब वायरल हो गया है।

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि RCB के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल Glenn Maxwell ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स को हराने में अपनी टीम की मदद करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। मैक्सवेल ने एक गोल किया। नाबाद अर्धशतक के बाद RCB  ने आरआर को 149/9 पर रोक दिया, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल और शाहबाज अहमद की कुछ असाधारण गेंदबाजी के सौजन्य से।

जवाब में, कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने मैक्सवेल के आने से पहले आरसीबी RCB को ठोस शुरुआत दी और उनकी टीम ने आरआर को 7 विकेट से हरा दिया।

इस दौरान, Tesla CEO Elon Musk मस्क ने यह कहते हुए ट्वीट किया कि “मैक्सवेल अविश्वसनीय था।

मस्क ने एक लेख के जवाब में ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें एक वैज्ञानिक जेम्स क्लर्क मैक्सवेल के योगदान पर प्रकाश डाला गया था, जो “आपकी कार में रेडियो के पीछे की ताकतों को समझाने के लिए जिम्मेदार थे। आपके फ्रिज पर चुम्बक, गर्म गर्मी के दिन की गर्मी और बैटरी पर चार्ज।”

Elon Musk मस्क के ट्वीट के “अविश्वसनीय” समय ने नेटिज़न्स को यह दावा करने की अनुमति दी कि टेस्ला के सीईओ ने मैक्सवेल की ‘प्रशंसा’ की।

तिहाड़ जेल के कैदियों को खेलों में प्रोफेशनल ट्रेनिंग दिया जाएगा।

 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button