GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

Road Accident : SBI के 3 कर्मचारियों की मौत, 2 घायल !

शुक्रवार देर रात खरगोन में एक कार के पुलिया से टकरा जाने से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (Road Accident,SBI) के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को इंदौर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतकों की पहचान पंजाब निवासी विपिन चौहान, हिमाचल प्रदेश निवासी सूरज राजपूत और हिमाचल प्रदेश निवासी अक्षित गौतम के रूप में हुई है. तीनों मालवा क्षेत्र में एसबीआई की विभिन्न शाखाओं में तैनात थे।


Subscribe Google News


Road Accident : SBI : शुक्रवार की रात तीनों अपने दो दोस्तों अभिनव और सुरेश के साथ मंडलेश्वर से इंदौर आ रहे थे।वे एक कार में यात्रा कर रहे थे। जामगेट घाट के पास कार चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और यह एक पुलिया से जा टकराई। हादसे को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।


हिण्डालको से लाखों की हुई चोरी के मामले में 4 शातिर गिरफ़्तार


पुलिस ने सभी पांचों को पास के अस्पताल में पहुंचाया जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया।मंडलेश्वर पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button