GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

वॉट्सऐप पर हाय बोलिए और चंद मिनटों में 10 लाख रुपए तक का लोन पाइए।

वॉट्सऐप पर हाय बोलिए और आपको 10 लाख रुपए तक का कर्ज मिल जाएगा। भारत में पहली बार  गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) इंडिया इंफोलाइन (IIFL) ने ऐसी सुविधा शुरू की है। इसने तुरंत 10 लाख रुपये की बिजनेस लोन योजना शुरू की है। यह लोन आपको वॉट्सऐप WhatsApp पर मिलेगा। कंपनी के मुताबिक वॉट्सऐप यूजर्स को यह लोन कुछ ही मिनटों में मिल सकता है।

कैसे मिलेगा लोन ?

कंपनी ने कहा कि IIFL इस तरह के प्रोजेक्ट लॉन्च करने वाली देश की पहली कंपनी है। इसके लिए कम से कम दस्तावेजों की आवश्यकता होगी। कंपनी इसके लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल करेगी। यह उपयोगकर्ताओं के विवरण को सत्यापित करेगा। इसके जरिए प्राप्तकर्ता का आवेदन और केवाईसी KYC पूरा होगा। साथ ही इसके जरिए बैंक खातों का भी सत्यापन किया जाएगा।


घर जन्मी बेटी ! तो 3 दिनों तक पेट्रोल फ्री…..


कितना लोन ले सकते हैं?

इस योजना के तहत आप न्यूनतम 10,000 रुपये और अधिकतम 10 लाख रुपये तक का ऋण ले सकते हैं। यह कर्ज आपको 5 साल अर्थात 60 महीने में चुकाना होगा। आपकी ऋण राशि 24 घंटे के भीतर आपके खाते में जमा कर दी जाएगी। यह ऋण 10 मिनट के भीतर स्वीकृत हो जाएगा।


अधिक जानकारी के लिए कंपनी के अधिकृत वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।- https://www.iifl.com/


नोट – किसी भी तरह के लेनदेन से पहले आप कंपनी की विश्वसनीयत और टर्म कंडीशन को जांच लें।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button