GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

मुकेश अंबानी भारत छोड़ अब लंदन में रहेंगे ? जानिए सच

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी Mukesh Ambani अपने और अपने परिवार के साथ लंदन में बसने जा रहें हैं ? मिड डे में छपी खबर के अनुसार मुकेश अंबानी ने लदंन के बकिंघमशायर में 300 एकड़ का स्टोक पार्क खरीद लिया है। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा शुरू हो गया की,क्या अब मुकेश अंबानी वहां जाकर बसने की तैयारी कर रहे हैं?

मुकेश अंबानी Mukesh Ambani, भारत के सबसे अमीर व्यक्ति और दुनिया के 10 सबसे अमीर अरबपतियों में से एक हैं। बेजोस, मस्क, गेट्स, जुकरबर्ग और बफेट (प्रति फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की सूची- 2021 में सबसे अमीर)

मुकेश अंबानी की लंदन में बसने की कोई योजना नहीं – रिलायंस

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) ने एक बयान जारी किया है,और स्पष्ट किया है लंदन जाकर बसने की खबर, जिसमें RIL के चेयरमैन मुकेश अंबानी के लदंन में जाकर बसने की बात कही गई थी वह आधारहीन है। RIL ने कहा कि चेयरमैन मुकेश अंबानी Mukesh Ambani या उनके परिवार की ऐसी कोई योजना नहीं है। वे लंदन या दुनिया के किसी और हिस्से में बसने का प्लान नहीं बना रहे हैं।


Mukesh Ambani $100B Club: 100 अरब डॉलर क्लब में शामिल हुए मुकेश अंबानी


जारी बयान में कहा गया है कि रिलायंस ग्रुप की कंपनी आरआईआईएचएल RIIHL ने स्टोक पार्क का अधिग्रहण किया है। कंपनी का उद्देश्य  इस हेरिटेज प्रॉपर्टी जरिए प्रीमियर गोल्फिंग और स्पोर्टिंग स्पोर्ट्स को बढ़ावा देना है। इसके लिए लोकल रूल्स और गाइडलाइन्स का पालन किया जाएगा। इससे कंपनी के कंज्यूमर बिजनस को बढ़ावा मिलेगा। हम भारत की मेजबानी वाली संस्कृति को विश्वस्तरीय पहचान देना चाहते हैं।


डेढ़ करोड़ के टी-सेट में चाय पीती हैं नीता अंबानी,जानिए क्या है खासियत


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button