GOOGL NEWS
वेल्थहिन्दी न्यूज

कैसे बनें लखपति : 1 रुपए का नोट बेच कर बनें लखपति !

कैसे बनें लखपति : 1 रुपए का नोट बेच कर बनें लखपति !

कैसे बनें लखपति : आपके घर में 1 रुपए का नोट है तो उसे तुरंत ढूंढे। क्योंकि ये नोट आपको रातों-रात लखपति बना सकते हैं। दरअसल,ऑनलाइन की दुनिया में कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पुराने नोट और सिक्के बेचे और खरीदे जाते हैं। ऐसे में आप इन वेबसाइट पर जा सकते हैं और अपने नोट्स पोस्ट कर सकते हैं और सही कीमत वसूल कर पैसे कमा सकते हैं।

हालांकि,यह नोट भारत सरकार द्वारा प्रचलन में अब नहीं है, लेकिन इसकी कीमत हजारों रुपये है।1 रुपए के नोटों का एक बंडल लाखों रुपये में बेचा जा सकता है।CoinBazar की वेबसाइट पर 1 रुपये के 02 नोट की कीमत 36,000.00 रुपये है लेकिन छूट के बाद की कीमत 29,999.00 रुपये है।

ज्यादा जानकारी के लिए वेबसाइट के शॉप सेक्शन में जाएं और नोट Note पर सेलेक्ट करें और republic-india-notes पर क्लिक कर सर्च करें  Rs 1 rupees 2 note set same prifix

1 रुपए के नोट कैसे करें सेल

  • आप अपने इस 1 रुपये के नोट को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्विकर (Quikr) पर सेल कर सकते हैं.
  • इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ नोट के लिए खरीदार मोटी रकम दे रहे हैं।
  • 1 रुपये के नोट को सेल करने के लिए सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर आपको सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा।
  • फिर आप इस नोट की फोटो क्लिक करके अपलोड करें।
  • आप अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी रजिस्टर्ड करें।
  • वेबसाइट आपकी तरफ से दी गई जानकारी को वेरिफाई करेगा।

नोट : किसी भी तरह के लेन देन से पहले अच्छे से जांच परख लीजिए। यह पोस्ट वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के आधार पर लिखा गया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button