GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

देखिए स्कूल टीचर का डांस, जिसे देख हॉलीवुड स्टार्स भी हैं हैरान !

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी एक्टर या सेलिब्रिटी का नहीं बल्कि एक स्कूल टीचर के डांस का वीडियो है। जिसे देखकर हॉलीवुड स्टार भी हैरान है। देखते ही देखते इस वीडियो ने अब तक 2 करोड़ व्यूज़ हासिल कर लिया है।

दरअसल डांस का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह अमेरिका के फ्रेस्नो शहर का है। जहां टेनाया मिडिल स्कूल के टीचर “ऑस्टिन लेमे” गाना सुनकर नाचने लगे। इस बारे में बताते हुए ऑस्टिन लेमे ने कहा, “स्कूल की एक साप्ताहिक रैली के दौरान जब मैंने अपने पसंद का गाना बजते हुए सुना तो अपने आप को डांस करने से रोक नहीं पाया और नाचने लगा। मुझे डांस करता देखकर स्टूडेंट्स भी मेरे साथ नाचने लगे।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टूडेंट्स भी लेमे को फॉलो करते हुए नाच रहे हैं। उन्होंने आगे कहा “मुझे पता नहीं था कि, मशहूर टिक टॉक स्टार मिस जेनी मैकाउली मेरा वीडियो बना रही है। जब मैंने रविवार की सुबह टिक टॉक देखा तो मेरा डांस वीडियो 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था। और थोड़ी ही देर में देखते देखते इसने एक करोड़ से दो करोड़ व्यूज़ हासिल कर लिया।”

यही नहीं इस वीडियो को आयरलैंड बाल्डविन, क्रिस ब्राउन और स्नूप डॉग जैसी हस्तियों ने भी देखा है। इस वीडियो के बारे में टिकटॉकर जैनी मैकाउली का कहना है कि,” जिस दिन मैंने यह वीडियो बनाया था, वह मेरे लिए एक सामान्य दिन था। पर जब मैंने यह वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर डाला, मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आएगा। और इसे लोगों का इतना प्यार मिलेगा यह अभी भी वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button