GOOGL NEWS
हिन्दी न्यूज

Elon Musk के पास नहीं है अपना घर, रहते हैं रेंट पर !

Elon Musk के पास नहीं है अपना घर, रहते हैं रेंट पर !

Tesla और SpaceX CEO Elon Musk के पास अपना कोई घर नहीं है। वे रेंट पर रहते हैं। यह बात सुनकर आपको शायद यकीन ना हो, पर यह सच है। हाल ही में 2 दिसंबर को Elon Musk ने अपना आखरी घर बेच दिया। Musk पिछले कुछ समय से एक-एक कर अपने सभी घरों को बेच रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक एलॉन मस्क Elon Musk ने सैन फ्रांसिस्को स्थित अपने घर को बीते 2 दिसंबर को 30 मिलियन डॉलर्स में बेच दिया। अब उनके पास कोई घर नहीं है। यह उनका आखिरी घर था।

बिजनेस इंसाइडर ने अपनी रिपोर्ट में कहां है, की सैन फ्रांसिस्को के बेरिया में एलॉन मस्क की 47 एकड़ की प्रॉपर्टी थी। MLSListning.com के मुताबिक इसे 2 दिसंबर को 30 मिलियन डॉलर में बेच दिया गया।

Elon Musk पिछले कुछ समय से एक-एक कर अपने सभी घरों को बेच रहे हैं। और यह उनका आखिरी घर था। आइए जानते हैं कि मस्क ने ऐसा क्यों किया।

आपको बता दें की एलन मस्क Elon Musk लगातार यह कहते आए हैं,कि वह अपना घर और सारी चीजें बेच देना चाहते हैं। आपके मन में यह सवाल जरूर उठा रहा होगा कि आखिर दुनिया के सबसे अमीर शख्स को अपना घर बेचने की जरूरत क्यों पड़ी।

दरअसल एलन मस्क ने कहा था कि वह मार्स पर कॉलोनी बसाना चाहते हैं। 2050 तक वह 10 लाख लोगों को मार्स पर भेजना चाहते हैं। इसके लिए वह अपनी सारी प्रॉपर्टी बेच देना चाहते हैं। मई में उन्होंने कहा था, कि वह अपनी सारी प्रॉपर्टी बेचकर मार्स पर कॉलोनी बसाना चाहते हैं। वह आगे चलकर अपने पास कोई घर नहीं रखना चाहते।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button