Humanity: दिल को छू लेने वाला वीडियो, बेज़ुबान की जान बचाने गहरे पानी मे कूदा लड़का !

Humanity: दिल को छू लेने वाला वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में दिख रही तस्वीरें आपको यकीन दिला देंगी कि धरती पर इंसानियत अभी भी जिंदा है।

बेजुबानों की मदद करने वाले आज कम ही नजर आते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि इस दुनिया में अच्छे लोगों की कमी है, क्योंकि आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसमें आपको इंसानियत नजर आएगी। इस जबरदस्त वीडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि इंसानियत अभी भी धरती पर जिंदा है। दरअसल ये वीडियो गहरे पानी में फंसे एक कुत्ते का है, जिसे एक लड़के ने जान जोखिम में डालकर बचा लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए 37 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों लड़कों की अच्छाई और हिम्मत की तारीफ की गई है 

देखें वीडियो

बेज़ुबान की जान बचाने के लिए लड़का पानी में कूद गया !

पालतू कुत्ते से प्यार करना अलग बात है, लेकिन अपनी जान जोखिम में डालकर कुत्ते को बचाना हर किसी का काम नहीं होता।

आजकल ऐसा दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में दिख रही तस्वीरें आपको यकीन दिला देंगी कि धरती पर इंसानियत अभी भी जिंदा है।

वीडियो में एक कुत्ते को गहरे बहते पानी में फंसा हुआ दिखाया गया है। इस समय यह किसी भी समय पानी के बहाव के साथ बह सकती है। ऐसे में ऊपर से आए कुछ लोगों की मदद से एक लड़के को कुत्ते की जान बचाने के लिए पानी में कूदते देखा गया।

लड़का पहले कुत्ते को सहलाता है और अपने डर को कम करने की कोशिश करता है और फिर उसे गोद में उठाकर वहां मौजूद लोगों की मदद से पानी से बाहर निकालता है। डॉगी की जान बचाने के बाद लड़का अपने दोस्तों की मदद से खुद बाहर आता है।