पति ने नाराज पत्नी को माफी मांगकर वापस बुलाया, फिर काट दी नाक!

UP News : उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक हैरान करने वाली खबर सामने आया है। जहां पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी की नाक काट दिया।घटना के बाद पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

रजनी देवी बेड़नापुर में विद्युत विभाग में कर्मचारी है. रजनी का अपने पति ज्ञानदत्त पाठक से विवाद हो गया था. विवाद से नाराज होकर पत्नी मायके चली गई. मायके जाने के बाद पति भी वहां पहुंच गया. उसने अपने बीवी को ससुराल वापस जाने के लिए मना लिया. मायके से आते समय टिकोरामोड़ के पास उसने पति ने दो और साथियों के साथ मिलकर दांत से पत्नी की नाक चबा ली.

जानकारी के अनुसार रजनी देवी बेदनापुर में बिजली विभाग की कर्मचारी हैं। रजनी का अपने पति ज्ञान दत्ता पाठक से विवाद था। विवाद से नाराज पत्नी अपने मायके चली गई। पति ज्ञान दत्ता ससुराल पहुंच गया और पत्नी को समझा बुझा कर अपने साथ चलन के लिए मना लिया। जब रजनी देवी पति के साथ अपने ससुराल लौट रही थी।रास्ते में  टिकोरामोड़ के पास पति ज्ञान दत्ता अपने दो और साथियों के साथ मिलकर दांत से पत्नी की नाक काट दिया।गंभीर हालत में उसे मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपी पति घटना के बाद से फरार चल रहा है

पीड़िता की मां कुसुम तिवारी ने बताया कि बेटी के साथ बर्बरता करने वाले दामाद को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस फरार पति की तलाश में दबिश दे रही है।

Viral Video