बड़ा हादसा : सिंगरौली में तेज़ रफ़्तार ट्रेलर की चपेट में आने से पति पत्नी की दर्दनाक मौत

मोरवा थाना क्षेत्र के मोरवा जयंत मार्ग पर मुड़वानी डैम के पास एक कोयला वाहन ने स्कूटी सवार दंपत्ति को रौंद दिया। इस हादसे में पुरुष की तत्काल मौके पर मौत हो गई, वही गंभीर अवस्था में घायल महिला ने चिकित्सालय में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी अनुसार झिगुरदा एसएचएफ 203 एनसीएल कॉलोनी निवासी मोहम्मद शाहिद अंसारी पिता जुलाल अंसारी उम्र 60 वर्ष एवं उनकी पत्नी नसरीन खातून किसी कार्यवश अपनी स्कूटी क्रमांक UP 64 AK 3859 से बैढ़न जा रहे थे। सिंगरौली जयंत मार्ग पर वह खदान क्षेत्र के आगे पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा निगाही से कोयला लोड कर महदेइया साइडिंग जाते हुए ट्रेलर क्रमांक MP 07 HB 6404 की चपेट में आ गए।

रुला देगी यह वीडियो : 8 साल के मासूम की गोद में 3 साल के भाई का शव !

बताया जा रहा है कि ट्रेलर चालक तेज रफ्तार में था जिस कारण यह दुर्घटना घटी। घटना के बाद चालक वाहन छोड़ फरार हो गया।

इस घटना में मोहम्मद शाहिद अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद टी आई मनीष त्रिपाठी द्वारा भेजी गई टीम ने मोहम्मद शाहिद अंसारी के शव को पीएम हेतु भिजवाया वहीं घायल अवस्था में पड़ी नसरीन खातून को तत्काल इलाज हेतु नेहरू शताब्दी चिकित्सालय भिजवाया। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

बताया जाता है कि मृतक मोहम्मद शाहिद अंसारी 6 माह पूर्व ही एनसीएल से रिटायर हुए थे। मोरवा पुलिस ने टेलर को कब्जे में लेकर घटना की विवेचना शुरू कर दी है।

Viral Video