माड़ा

illegal sand transport : सिंगरौली में अवैध रेत परिवहन करते ट्रैक्टर को पुलिस ने किया जप्त !

बैढ़न कार्यालय।। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में अवैध कारोबार जोरों से चल रहा है। जिसमें आज माड़ा पुलिस ने म्यार नदी से ट्रैक्टर में अवैध रेत लोड को जप्त किया और कार्यवाही भी की।

माड़ा पुलिस को मुखबिर से अवैध रेत परिवहन की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर तत्काल माड़ा थाना प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह ने टीम गठित कर तस्दीक हेतु भेजा।

पुलिस टीम ने बताए गए ओखरावल शमसान घाट पर पहुंची तो देखा की मैसी ट्रैक्टर संख्या MP66 A1327 वाहन से अवैध रेत का उत्खनन कर परिवहन किया जा रहा था। जिसका चालक पुलिस को आता देख मौके से ट्रैक्टर छोड़ फ़रार हो गया।

चालक का यह कृत्य देख पुलिस ने ट्रैक्टर को अवैध रेत लोड के साथ जप्त कर आरोपी फ़रार चालक के विरुद्ध अपराध क्रमांक 94/2022 व धारा 379 ताहि और 4/21 खनिज अधिनियम एक्ट के तहत मामला पंजिबध्द कर कार्यवाही की गई। ट्रैक्टर को सुरक्षार्थ थाना परिसर में खड़ा किया गया।

सूत्रों का कहना है कि अवैध रेत परिवहन पर हर रोज हो रही ताबड़तोड़ कार्यवाही सुर्खियां तो बनती है,लेकिन धड़ल्ले के साथ अवैध रेत परिवहन बदस्तूर चलता रहता है?

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video