भोपाल में DPS व सेंट जोसेफ समेत 11 से अधिक स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी !

भोपाल।। भोपाल के निजी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया है। स्कूल प्रबंधन सकते में आ गए हैं। भोपाल के करीब 11 CBSE स्कूलों में धमकी भरा ई-मेल भेजा गया है। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन व पुलिस अलर्ट हो गई है।

भोपाल साइबर क्राइम एसपी वैभव श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया, कि शुक्रवार की सुबह 9:00 बजे करीब शहर के कई निजी स्कूलों में धमकी भरे मेल भेजे गए। यह धमकी भरा ई-मेल सभी स्कूलों में तकरीबन एक ही मेल आईडी से भेजा गया है। मेल की पूरी जानकारी आईपी एड्रेस के साथ गूगल से मांगी गई है।

DPS, सागर पब्लिक स्कूल, आनंद विहार, सेंट जोसेफ, समेत 11 शिक्षण संस्थानों में यह धमकी भरा ई-मेल प्राप्त हुआ है।मेल प्राप्त होते ही स्कूल प्रबंधन ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। और उसने बम निरोधक दस्ते के साथ तलाश शुरू कर दी। पुलिस के द्वारा कई घंटों तक स्कूलों में तलाशी की गई। तलाशी के बाद भी स्कूलों से किसी भी प्रकार का कोई विस्फोटक या संदिग्ध वस्तु नहीं प्राप्त हुई।

Read Also : अंधविश्वास : मामा का कटा सर व कुल्हारी लेकर 2 किमी पैदल चलता रहा आरोपी भांजा

एसपी सचिन अतुलकर ने जानकारी देते हुए बताया, कि धमकी भरे मेल मिलने के बाद सभी स्कूलों की जांच की गई। जांच में कोई भी विस्फोट किया संदिग्ध वस्तु प्राप्त नहीं हुई।

आपको बता दें “रशियन गर्ल” नाम की मेल आईडी से यह मेल भेजा गया है।