होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

MP में बैंक निगले जा रहे लॉकर से जेवरात समेत 20 लाख की FD

मध्य प्रदेश के शहडोल के बुढ़ार में एक बैंक लॉकर में रखी 20 लाख रुपये की एफडी और आभूषण गायब हो गए। यह मामला उस समय उजागर हुआ जब ग्राहक अपने यूनियन बैंक के शाखा में आया। क्योंकि जब उसने बैंक लॉकर की जांच की तो उसके होश ही उड़ गए। जिसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने बैंक कर्मचारी और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सेवानिवृत्त कर्मचारी ने बच्ची के नाम कराया था FD

शहडोल के अमलाई कस्बे में रहने वाले सेवानिवृत्त कालरी कर्मचारी कमलदास पनिका का यूनियन बैंक के शाखा बुढ़ार में खाता है। उस बैंक में उन्होंने अपनी बेटी के नाम से एक लॉकर भी रखा है। जिसमें 10 लाख रुपये की दो एफडी, आभूषण और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे। उस एफडी का ब्याज उनके खाते में आता था।

बैंक लॉकर में आ गए पंख और पुलिस ने किया मामला दर्ज

जब उन्हें कई दिनों से उस ब्याज का मैसेज नहीं आया तो संदेह के आधार पर खाते की जांच करने के लिए बैंक गए और देखा की उनके लॉकर में कोई एफडी नहीं रखी गई है। इतना ही नहीं, उनकी जानकारी के बिना एफडी तोड़कर दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दिया गया है। ग्राहक ने प्रकाश रावत और एक बैंक कर्मचारी को बैंक लॉकर में रखे 20 लाख रुपये की एफडी और आभूषण गायब करने का जिम्मेदार ठहराया और उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया. अब पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

Live TV