मध्यप्रदेश

Salman Khan की तरह सिक्स पैक एब्स बनाने के चक्कर मे युवक ने लगवाया घोड़े को लगने वाला इंजेक्शन, हालत बिगड़ी

Indore News: Six Pack Abs के लिए आज के युवा अपनी जान जोखिम में डालने से नहीं कतरा रहे हैं। डॉक्टर की सलाह के बिना दवाएं और सप्लीमेंट लेना। इसके दुष्परिणाम भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है। सलमान खान जैसी बॉडी बनाने के लिए एक युवक ने घोड़े को इंजेक्शन लगाया। एक स्टोर संचालक ने उसे बताया कि प्रोटीन पाउडर के साथ ये इंजेक्शन उसके शरीर को बदल सकते हैं। युवक का शरीर सलमान खान जैसा नहीं हुआ है, उसकी तबीयत जरूर खराब हुई है। शरीर में दर्द होने लगा। कलेजे में सूजन आ गई थी। बाद में उसे पता चलता है कि उसने जो इंजेक्शन लगाया था वह घोड़े को दिया जाता है।

मामला इंदौर के विजय नगर इलाके का है। छोड़ा बांगड़दा निवासी जय सिंह दो महीने से जिम जा रहा था। उन्होंने बिना डॉक्टर की सलाह के बिना प्रोटीन पाउडर और एक इंजेक्शन लिया। इंजेक्शन लगने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। कलेजे में सूजन आ गई थी। पूरे शरीर में दर्द था, खासकर पेट में। डॉक्टर के पास पहुंचने पर उसने पाया कि उसने जो इंजेक्शन लगाया था वह घोड़े को दिया जाता है। इस संबंध में उन्होंने विजय नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। दुकान संचालक मोहित आहूजा के खिलाफ खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई है।

जय सिंह ने कहा कि दुकान संचालक मोहित आहूजा ने दावा किया कि प्रोटीन पाउडर और इंजेक्शन लगाने के बाद शरीर बदलने लगेगा। दो महीने बाद यह फर्क नजर आने लगेगा। पहली खुराक पिलाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दुकान संचालक ने अब तक कितने लोगों को इंजेक्शन लगाया है। इसके आधार पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button