सिंगरौली में खनिज विभाग व खुटार पुलिस ने अवैध 70 टन कोयला के विरुद्ध की कार्यवाही!

सिंगरौली जिले में एक मकान में भारी मात्रा में अवैध कोयला मिला है जिसके विरुद्ध खुटार पुलिस व खनिज विभाग द्वारा संयुक्त कार्यवाहीकी गई है। आपको बता दें की बीते गुरुवार के दिन बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र के खुटार चौकी में मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली की बिहरा गांव में एक घर में कोयला इक्कठा रखा हुआ है। खुटार चौकी प्रभारी सूचना मिलते ही मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराया।

सूचना के पश्चात चौकी प्रभारी ने वैढ़न कोतवाली थाना प्रभारी अरुण कुमार पांडेय से दिशा निर्देश प्राप्त कर खनिज विभाग के अधिकारियों को सूचित किया। जिसके बाद खुटार चौकी प्रभारी एवं खनिज विभाग की टीम ने मौके से पहुंच मकान की तलाशी ली। जहाँ पर घर में अवैध कोयला होना पाया गया, जिसका खनिज विभाग टीम के द्वारा बताया गया की लगभग 60 से 70 टन कोयला है। घर में रखे हुए कोयले व मकान का पंचनामा तैयार कर खुटार चौकी प्रभारी अभिषेक पांडेय को जांच के लिए सौपा गया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की जिस मकान में भारी मात्रा में अवैध कोयला मिला है वह मकान बिहरा के सुखदेव शाह का बताया गया है। खुटार पुलिस द्वारा इस अवैध कारोबारियों में संलिप्त आरोपियों का पता तलाश की जा रही हैं।

Viral Video