Singrauli में कलयुगी निर्दई मां ने नवजात शिशु को छोड़ा सड़क किनारे, गांव में चर्चा माहौल 

Singrauli News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक कलयुगी निर्दई मां का ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें एक माँ ने अपने नवजात शिशु को सड़क किनारे पर लावारिस अवस्था में छोड़कर फरार हो गई है। जिसे ग्रामीणों की मदद से नवजात शिशु को पुलिस ने उप-स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

आपको प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें की जियावन थाना के जोगनी गांव में एककलयुगी निर्दई माँ ने अपने नवजात शिशु को सड़क के किनारे लावारिस अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गई। जब बच्चे को रोता हुआ ग्रामीणों ने देखा तो उसकी सूचना पुलिस को दी, उसके बाद जियावन पुलिस ने मौके से पहुंच नवजात शिशु को अपने कब्जे में लेते हुए उपचार के लिए देवसर उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

जियावन पुलिस द्वारा बताया गया की जोगनी गांव से सूचना मिली थी की सड़क के किनारे एक नवजात शिशु लावारिस अवस्था में पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और नवजात शिशु को गोद में उठाकर स्थानीय लोगों से पहचान कराई गई, लेकिन शिशु की पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शिशु को देवसर उप स्वास्थ्य केंद्र इलाज हेतु भर्ती करा दिया। उसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नवजात शिशु के निर्दई माँ की खोजबीन शुरू कर दी। इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की 8 नवंबर की रात्रि का है, जिसमें नवजात शिशु के रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे देखा और पुलिस सहायता के लिए इसकी सूचना 100 नंबर पर दी।

Also Read – सिंगरौली के इस गांव में नवजात शिशु मिलना बना चर्चा का विषय।

Also Read – कलयुगी मां ने नवजात शिशु को झाड़ियों में मरने के लिए फेंक दिया।  

Also Read – कलयुगी मां ने जन्मतः बच्चे को छोड़ा जंगल में,चौकी प्रभारी ने दिखाई ड्यूटी के साथ मानवता !

Also Read – कलयुगी मां ने नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंका,डायल 100 ने बच्चे को जिला अस्पताल पहुचाया।

Viral Video