सिंगरौली में शिक्षिका की पिटाई से छात्रा हुई बेहोश, मचा हड़कंप !

सिंगरौली जिले में एक सरकारी विद्यालय की शासकीय शिक्षिका ने 12वीं कक्षा की छात्र को आगे की सीट पर बैठने से छात्रा की बेरहमी से दमभर पिटाई कर दी। जिससे छात्रा 2 घंटे तक बेहोश रही, छात्रा की बेहोशी हालत में भी शिक्षिका ने अपनी क्रूरता को जारी रखते हुए गली गलौज करती रही।


शिक्षिका ने अपनी हदे पार कर आगे की सीट पर बैठी छात्रा की दमभर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पिटाई के बाद छात्रा के बेहोश हो गई जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।  मामले को तूल पकड़ता देख कलेक्टर ने पूरे मामले की विस्तृत जानकारी मांगी है। वहीं पुलिस ने पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

क्या है मामला ?

सिंगरौली जिले के कोतवाली क्षेत्र के शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय बैढ़न का पूरा मामला बताया जा रहा है। विद्यालय में अध्ययनरत 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने अपने शिक्षिका जागृति सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है की मैं अपने कक्षा रूम में सबसे आगे वाले सीट पर बैठ गई तो शिक्षिका ने इतनी ज्‍यादा पिटाई की बेहोश हो गई। परिजन छात्रा को बेहोश अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां छात्रा के मेडिकल जांच कर इलाज कराया गया।

waidhan kotwali

पीड़ित छात्रा के परिजन का आरोप 

शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय बैढ़न की टीचर हमेशा से ही छात्राओं को प्रताड़ित करती आ रही है। कक्षा रूम में आगे वाली सीट पर बैठने को लेकर शिक्षिका आग बबूला हो गई और छात्रा की पिटाई कर गाली गलौज करने लगी। जिसके बाद भी 2 घंटे तक बेटी बेहोश रही। उसके साथ में पढ़ने वाली एक छात्रा ने पूरे मामले से परिजनों को अवगत कराया जिसके बाद परिजन अस्पताल ले गए।

इनका कहना है 

कलेक्टर राजीव रंजन मीणा द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए मीडिया से कहा की पूरे मामले की जांच की जा रही है, इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Viral Video