होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IND vs ZIM : हरारे में गर्दा उड़ाने के लिए धाकड़ खिलाड़ियों की भारतीय टीम में वापसी

IND vs ZIM : भारत और जिम्बाब्वे के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। जिसके पहले मुकाबले में जिम्बाब्वे जीत दर्ज की और दूसरी मैच में भारत ने जीत के साथ जबरदस्त वापसी की।अब 10 जुलाई को हरारे के स्पोर्ट्स क्लब स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा। जिसमें टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में ओपनिंग बल्लेबाज से लेकर विकेटकीपर तक बदलाव नजर आएंगे, ऐसा मैं नहीं बल्कि ख़बरें कह रही हैं।

शुभमन गिल के साथ ओपनर में ये धाकड़ खिलाड़ी

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम में शामिल संजू सैमसन, यशस्वी जयसवाल और शिवम दुबे को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलने का मौका दिया गया है, लेकिन इन तीनों खिलाड़ियों को पहले दो मैचों में आराम दिया गया। अब तीसरे मैच में इनकी वापसी हुई है, जिन्हें उनके अनुभव के आधार पर मौका मिलना तय है। यहां ओपनिंग में कप्तान शुभमन गिल के साथ दूसरे ओपनर के तौर पर यशस्वी जयसवाल और अभिषेक शर्मा को मौका मिलेगा।

IND vs ZIM के तीसरे मैच में संजू सैमसन की वापसी

अभी कयास लगाए जा रहे हैं की टीम मैनेजर जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे मैच में जयसवाल के साथ खेलेंगे। यहां रियान पराग की जगह शिवम दुबे को चुना जाएगा। इसके अलावा विकेटकीपर के तौर पर ध्रुव जुरेल को बाहर कर संजू सैमसन बतौर विकेटकीपर खेलेंगे। उनके बाद ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर भी खेलेंगे। क्योंकि गिल ने पिछले मैच में बदलाव करते हुए खलील अहमद को हटा दिया था।

टीम इंडिया के संभावित प्लेयिंग XI

शुबमन गिल (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, आवेश खान, मुकेश कुमार और रवि बिश्नोई।

Virat Kohli के खिलाफ पुलिस ने किया FIR दर्ज, जाने क्या है पूरा मामला

Live TV