होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IND vs ZIM : जिम्बाब्वे दौरे पर कप्तान के साथ ओपनिंग करेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज

IND vs ZIM : T20 सीरीज में जिम्बाब्वे दौरे पर कप्तान शुबमन गिल के साथ ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज़ के नाम का खुलासा हो गया है। आज यानि 06 जुलाई से टी20 सीरीज का दोनों टीमों के बीच पांच मुकाबला शुरू होने जा रहा है। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यशस्वी जयसवाल की अनुपस्थिति में यह धाकड़ युवा बल्लेबाज कप्तान का जोड़ीदार होगा। टी20 सीरीज का पहला मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा।

IND vs ZIM : कप्तान के साथ ओपनिंग करेगा ये धाकड़ बल्लेबाज

आपको बता दें की IPL में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले 23 साल के युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को जिम्बाब्वे के खिलाफ ओपनिंग के लिए भेजा जाएगा। कप्तान शुबमन गिल ने शनिवार को होने वाले IND vs ZIM T20 मैच को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभिषेक शर्मा उनके साथ पारी की शुरुआत करने आएंगे। वहीं तीसरे नंबर पर ऋतुराज गायकवाड़ बल्लेबाजी करेंगे।

IND vs ZIM : अभिषेक के पास ओपनर बनने का सुनहरा मौका

IPL 2024 में अभिषेक शर्मा का बल्ला खूब गरजा। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ओपनिंग करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। जिससे दर्शक भी उनकी बल्लेबाजी के कायल हैं। उन्होंने 200 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए पारी की शुरुआत की और खूब रन बनाए। ऐसी बल्लेबाजी के कारण ही वह राष्ट्रीय टीम में प्रवेश कर पाये। उनके पास टीम में ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर अपनी जगह पक्की करने का सुनहरा मौका है।

MP नर्सिंग घोटाले को लेकर पक्ष विपक्ष के बीच हंगामा !

Live TV