होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Independence Day 2022 : आजादी के 75वें साल पर अंतरिक्ष से आया बधाई संदेश, देखिए वीडियो

Avatar

By Tauheed Raja

Published on:

---Advertisement---

देश आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ का जश्न धूमधाम से मना रहा है। पूरी दुनिया से भारत को बधाई संदेश भेज रहें हैं। लेकिन एक संदेश अंतरिक्ष से भी आया है। यह संदेश इटली की अंतरिक्ष यात्री सामंथा क्रिस्टोफोरेटी (Samantha Cristoforetti) ने इंटरनेशनल स्पेस सेंटर (International space Station) से भेजा है। क्रिस्टोफोरेटी ने इस विशेष अवसर पर देश को बधाई देते हुए वीडियो संदेश भेजा है।

अपने वीडियो संदेश में सामंथा क्रिस्टोफोरेटी (Samantha Cristoforetti) ने कहा कि भारत को आजादी के 75 साल पूरे होने पर बधाई देते हुए उन्हें खुशी हो रही है। दशकों से अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों ने भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के साथ मिलकर कई अंतरिक्ष और विज्ञान मिशनों पर काम किया है।

इसरो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है। 1 मिनट 13 सेकंड के लंबे वीडियो में वह (Samantha Cristoforetti) लाल रंग की टी-शर्ट पहने दिख रही है और इसरो एजेंसी को शुभकामनाएं दे रही है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV