India Vs South Africa : दिनेश कार्तिक के धमाकेदार बल्लेबाज़ी पर भड़के फैंस, देखे विडियो !

India Vs South Africa : तीसरा टी20 मैच मंगलवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया। दक्षिण अफ्रीका के लिए रिले रूसो ने शतक लगाया। भारतीय टीम यह मैच 49 रन से हार गई। हालांकि टीम इंडिया पहले ही इस सीरीज में 2-0 की बढ़त ले चुकी है। जैसे ही भारतीय टीम ने लक्ष्य का पीछा किया, एक के बाद एक विकेट ताश के पत्तों की तरह गिरते गए। लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक जब मैदान पर आए तो उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

दिनेश कार्तिक ने 46 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद वह बाहर चला गया। दिनेश कार्तिक की इस शानदार पारी के लिए लोगों ने उन्हें बार में डाल दिया। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

क्या कह रहे हैं ट्रोलर्स

टीम इंडिया को ट्विटर पर ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि भारतीय टीम की एक ही कमी है कि वह दूसरी टीमों की तरह सामने वाली टीमों द्वारा दिए गए बड़े स्कोर के करीब भी नहीं आती है.

एक यूजर ने दिनेश कार्तिक को ट्रोल करते हुए लिखा कि 50 की उम्र में भी उन्हें इन शॉर्ट्स की जरूरत नहीं थी. दिनेश कार्तिक ने टीम को अच्छी लय में ला दिया लेकिन एक मिसफायर शॉट के कारण आउट हो गए। यूजर ने यह भी लिखा कि दिनेश कार्तिक को अपना खेल लंबा करना चाहिए और जहां तक ​​हो सके मैदान पर रहना चाहिए और ध्यान से खेलना चाहिए।

दक्षिण अफ्रीका ने 49 रनों से हरा दिया 

तीसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को 49 रन से हरा दिया. दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए और भारतीय टीम को 228 रनों का लक्ष्य दिया। रिले रूसो ने 48 गेंदों में नाबाद 100 रन की पारी खेली। जवाब में भारतीय टीम 18.3 ओवर में 178 रन पर ढेर हो गई। टीम इंडिया के लिए दिनेश कार्तिक ने 46 रन बनाए।

Viral Video