होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

T20 Series से भारतीय टीम को बड़ा झटका, एक साथ तीन खिलाड़ी बाहर

T20 Series : भारत में क्रिकेट प्रशंसक ICC T20 विश्व कप 2024 चैंपियन टीम की वापसी का जश्न मना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर शुबमन गिल जिम्बाब्वे में T20 सीरीज की तैयारी में है। जहां पहला मैच शुक्रवार को भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे खेला जाएगा। उससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारतीय बोर्ड ने IND vs ZIM सीरीज शुरू होने से पहले तीन खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया।

T20 Series शुरू होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका

इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच पहला टी20 मैच 6 जुलाई को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। जहां कप्तान शुबमन गिल की टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम ने संजू सैमसन, यशस्वी जयसवाल और शिवम दुबे को बाहर कर उनकी जगह जितेश शर्मा, साई सुदर्शन और हर्षित राणा को शामिल किया है। ये तीनों खिलाड़ी पहले तीन मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

T20 Series से एक साथ तीन खिलाड़ी बाहर

विश्व कप 2024 टीम का हिस्सा रहे संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जयसवाल को जिम्बाब्वे दौरे के लिए चुना गया था। लेकिन बारबाडोस में चक्रवात के कारण टीम की भारत वापसी में देरी हुई। चैंपियन टीम को 1 जुलाई को अपने देश लौटना था, लेकिन वह 4 जुलाई को दिल्ली पहुंची। ऐसे में BCCI ने शिवम दुबे, संजू सैमसन और यशस्वी जयसवाल को पहले दो मैचों से बाहर कर दिया है।

Virat Kohli की जगह अब दोहरे शतक लगाने वाला विस्फोटक बल्लेबाज

Live TV