India’s Laughter Champion 2022 : सुनील ग्रोवर ने “डॉ मशहूर गुलाटी” बनकर टीवी पर की धमाकेदार वापसी, देखे वीडियो !

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के फैंस के लिए खुशखबरी है। वे स्वस्थ होकर एक बार फिर अपने दर्शकों हंसाने के लिए तैयार हैं। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के फैन लंबे समय से उनके टीवी पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनका यह इंतजार खत्म हो चुका है। वे एक बार फिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में टीवी पर वापस लौट आए हैं। जो दर्शकों के लिए सोने पर सुहागा से कम नहीं है। यह जानने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

दरअसल सोनी चैनल पर एक नया कॉमेडी शो शुरू हुआ है। जिसका नाम “इंडियास लाफ्टर चैंपियन 2022” (India’s Laughter Champion 2022) है। इस शो का प्रसारण 11 जून से हर शनिवार रविवार रात 9:30 बजे चैनल पर किया जा रहा है। आपको बता दें, यह शो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” (The Kapil Sharma Show) की जगह पर शुरू किया गया है। शो में सुनील ग्रोवर के अलावा अर्चना पूरन सिंह  और शेखर सुमन जज के रूप में नजर आ रहे हैं। तो वहीं द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में  उनकी नर्स बनी “लॉटरी” (रोशेल राव) एंकरिंग करती नजर आ रही हैं।

जैसा कि आप सब जानते हैं, कपिल (Kapil) के कॉमेडी शो के जरिए सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने दर्शकों को खूब हंसाया है। कपिल के शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। उनके गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली। पर विदेश में हुए एक कॉन्सर्ट से लौटने के दौरान कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद उन्होंने कपिल के शो को अलविदा कह दिया, और वह शो में दोबारा वापस नहीं लौटे। इस बात को कई साल बीत चुके हैं। दर्शक तब से लगातार इस बात का इंतजार करते रहे कि, सुनील ग्रोवर, कपिल के शो में दोबारा कब वापसी करेंगे। मीडिया में कई बार ऐसी खबरें भी आईं, कि सुनील, कपिल के शो में वापस आ रहे हैं। लेकिन यह खबरें महज अफवाह निकलीं।

लेकिन अब दर्शकों और उनके चहेते डॉक्टर मशहूर गुलाटी के बीच की दूरियां खत्म हो चुकी हैं।  वे एक बार फिर अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं।

चैनल ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर “इंडिया लाफ्टर चैंपियन 2022″(India’s Laughter Champion 2022) का एक प्रोमो रिलीज किया था। इस वीडियो में सुनील ग्रोवर डॉक्टर गुलाटी के किरदार में शो की जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के साथ मस्ती कर रहे हैं, तो वहीं उन्होंने शो की एंकर बनी उनकी नर्स लॉटरी (रोशेल राव) कि अपने अंदाज में खिंचाई भी की।

Viral Video