Tech

iPhone : भारतीय बाजार मे तहलका मचाने 8 मार्च को आ रहा iPhone का सबसे सस्ता 5G फोन !

iPhone : भारतीय बाजार मे तहलका मचाने 8 मार्च को आ रहा iPhone का सबसे सस्ता 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन जिसके आने से Samsung और Xiaomi के लिए खड़ी हो सकती है परेशानी !

Apple ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वे इस महीने 8 मार्च को ‘Peek Performance’ स्पेशल इवेंट का आयोजन करेंगे। इस इवेंट में कंपनी के नए iPhone SE 5G मॉडल का लॉंच होने की उम्मीद है, जो कि Apple का सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है। वहीं, iPad Air 5th gen और Refreshed MacBook भी इस समय लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल, काफी समय से iPhone SE को लेकर लीक और जानकारियां सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि यह पहला SE मॉडल होगा जो 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ आएगा और सस्ता होगा। आइए जानें कि Apple Event 2022 कब और कहां आयोजित किया जाएगा।

आप इवेंट को यहां लाइव देख सकते हैं

Apple ने Apple का Logo अपनी ऑफिशियल साइट पर पोस्ट किया है, साथ ही टाइमिंग की जानकारी भी दी है। वेबसाइट के अनुसार, कंपनी के लोगो में नीले, बैंगनी, नारंगी और पीले रंग का संयोजन (Combination) है। इवेंट 8 मार्च को भारतीय समयानुसार रात 11:30 बजे शुरू होगा और Apple.com, Apple YouTube चैनल, Apple TV ऐप पर उपलब्ध होगा। वहीं, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर यह ऐलान नहीं किया है कि इस दौरान कौन से प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। हालाँकि, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस दौरान iPhone SE 2022, iPad Air 5th gen और Refreshed Macbook का Launch करेगी।

iPhone SE 2022

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है कि iPhone SE 3 2022 को 300 डॉलर (करीब 22646.25 रुपये) की शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि अगर इस कीमत में इस फोन को लॉन्च किया जाता है तो यह स्मार्टफोन बाजार में काफी बदलाव लाएगा। इस कीमत पर भारत समेत अन्य बाजारों में एक फ्लैगशिप-किलर स्मार्टफोन के रूप में आ सकता है।

Apple iPhone SE 2022 स्पेसिफिकेशन (Leak)

Apple iPhone SE 2022 को 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किए जाने की बात कही जा रही है। अफवाहों की मानें तो Apple जल्द ही एक किफायती iPad भी लॉन्च कर सकता है। Apple के आगामी iPhone SE 3 को Apple के A15 बायोनिक प्रोसेसर के साथ जोड़ा गया है। Apple ने पिछले साल इस प्रोसेसर के साथ iPhone 13 सीरीज के फोन को पेश किया था। साथ ही iPhone SE 3 को लेटेस्ट iOS सॉफ्टवेयर के साथ पेश किया जाएगा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video