हिन्दी न्यूज

iPhone 14 पर बंपर डिस्काउंट, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन!

iPhone 14 Flipkart Offers: नया साल iPhone 14 खरीदने की चाह रखने वालों के लिए खुशी लेकर आया है क्योंकि उपयोगकर्ता अब iPhone 14 को भारी छूट पर घर ले जा सकते हैं और अब अपनी जेब नहीं खोएंगे। अगर आप भी इस ऑफर पर यकीन नहीं करते हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर यह डील शुरू हो चुकी है, जिसका फायदा नए साल पर मिलेगा और यूजर्स 14:00 बजे भारी डिस्काउंट पर आईफोन घर ले जा सकेंगे।

iPhone 14 Offer

ऑफर की बात करें तो iPhone 14 का 512GB वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर ₹109900 में बिक रहा था, लेकिन Flipkart ने इस पर 5% का डिस्काउंट देना शुरू कर दिया, जिसके बाद इस मॉडल की कीमत ₹103990 हो गई। 5 फीसदी छूट के बाद ग्राहकों को यह कीमत चुकानी पड़ी लेकिन ऑफर्स का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता क्योंकि फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए कुछ और लेकर आया है।

iPhone 14 Exchange

हम आपको बताते हैं कि अगर आप इस मॉडल को बिना एक्सचेंज के खरीदते हैं तो आपको ₹103990 चुकाने होंगे, लेकिन अगर आप पुराने फोन को एक्सचेंज करके iPhone 14 खरीदते हैं तो आपको अधिकतम ₹23000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यह छूट आपको पूरी तरह से तभी मिलेगी, जब एक्सचेंज किया गया स्मार्टफोन बेहतरीन स्थिति में हो और उसका मूल्यांकन करने के बाद ही आपको यह एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है।

iPhone 14 Specification

अगर स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस वेरिएंट में आपको 512GB की स्टोरेज मिलेगी और साथ ही आपको इसमें मिडनाइट कलर भी मिलेगा। इस मॉडल में, आपको पीछे की तरफ 12-मेगापिक्सल प्लस 12-मेगापिक्सल कैमरा सेटअप मिलता है, जो A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है और छह-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button