होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

iPhone 14 Plus : इस वेबसाइट पर iPhone 14 Plus मिल रहा बहुत सस्ता, जल्दी से खरीदे!

Avatar

By Tauheed Raja

Updated on:

---Advertisement---

Apple iPhone 14 Plus 128GB, Blue पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है और यह डिस्काउंट Amazon और Flipkart पर नहीं, बल्कि Jio Mart पर दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि आप काफी बचत कर सकते हैं। होली से पहले ही ग्राहकों को इस मॉडल को खरीदने के लिए शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिनका आप फायदा उठा सकते हैं। अगर आपको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं ताकि आप समझ सकें कि क्या यह ऑफर आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है या नहीं।

iPhone 14 Plus Discount 

Jio Mart पर Apple iPhone 14 Plus की मूल कीमत 78,900 रुपये है, लेकिन यह कीमत उतनी नहीं है, बल्कि 12% छूट के बाद ग्राहक इस मॉडल को इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस मॉडल की असल कीमत 89,900 रुपये है लेकिन 12% डिस्काउंट के बाद ग्राहक इस आईफोन मॉडल को इतनी कम कीमत में खरीद पा रहे हैं. हालांकि, डिस्काउंट ऑफर यहीं खत्म नहीं होता है क्योंकि ग्राहकों को इस आईफोन मॉडल को खरीदने पर और भी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। वास्तव में, आप चाहें तो इस मॉडल की खरीदारी पर 10% की और छूट पा सकते हैं, जो क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर उपलब्ध है।

iPhone 14 Plus Specifications & Features 

आईफोन 14 प्लस में वही सुविधाएं उपलब्ध हैं जो आईफोन 14 में उपलब्ध हैं। फर्क सिर्फ डिस्प्ले साइज का है। आईफोन 14 प्लस में 6.7 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है। अगर आप कम कीमत में बड़ी डिस्प्ले वाला आईफोन खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा विकल्प है। फोन A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है। फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 12MP के साथ 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस है। फोन आईओएस पर चलता है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV