Mobile NewsTech

iPhone : 15 हजार रुपये से कम में मिल रहा iPhone, जानिये कहां से खरीदें !

iPhone : इस समय बहुत कम लोग हैं जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करते हैं। हालांकि बाजार में कई स्मार्टफोन ब्रांड हैं, लेकिन Apple एक ऐसा स्मार्टफोन निर्माता है जो दुनिया में सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन बनाता है। Apple का Premium Smartphone iPhone काफी महंगा है और इसी वजह से लोग इसे खरीदने में कतराते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप अपने नाम से 15 हजार रुपये से कम में आईफोन को अपना बना सकते हैं।

सस्ता iPhone यहां से खरीदें

अगर आप सोच रहे हैं कि इतने सस्ते में iPhone कहां से खरीदें तो मैं आपको बता दूं कि आप ‘Flipkart Refurbished’ स्मार्टफोन बेचकर बेहद सस्ते में iPhone अपना बना सकते हैं। यहां आपको सस्ते टॉप ब्रांड के स्मार्टफोन मिल जाएंगे। आपको बता दें कि इस प्लेटफॉर्म पर iPhone की कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच है।

15 हजार रुपये से कम में मिलेगा आईफोन

iPhone 6 Offer : आइए देखते हैं flipkart पर iPhone की कीमत कितनी होगी। हम आपको बता दें कि iPhone 6 का 64GB वेरिएंट खरीदने पर आपको 10,299 रुपये चुकाने होंगे। iPhone 6 में आपको 4.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 750 x 1334 पिक्सल रेजोल्यूशन और 16:9 आस्पेक्ट रेशियो मिलेगा। IOS 12.5.5 पर काम करते हुए, iPhone में 8MP का रियर कैमरा और 1.2MP का सेल्फी कैमरा है।

iPhone 7 Offer : अगर आप Flipkart Refurbished से iPhone 7 का 32GB वेरिएंट खरीदते हैं, तो आपको 13,699 रुपये देने होंगे। हम आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 12 महीने की वारंटी के साथ आता है। आईफोन 7 में 4.7 इंच का रेटिना आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 750 x 1334 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 16:9 है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह iPhone iOS 15.4 पर काम करता है और इसमें 12MP का रियर कैमरा और 7MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ये ‘Refurbishment’ iPhones क्या हैं?

आइए जानते हैं कौन से हैं ये नए स्मार्टफोन। ये ऐसे स्मार्टफोन हैं जिनका इस्तेमाल पहले किया जा चुका है। कहा जा सकता है कि ये ‘Refurbished Smartphone’ सेकेंड हैंड स्मार्टफोन हैं। आपको बता दें कि Flipkart का कहना है कि ये ‘कम से कम इस्तेमाल होने वाले फुली फंक्शनल फोन’ हैं जिनकी बिक्री के लिए उपलब्ध होने से पहले विशेषज्ञों द्वारा 47 Quality परीक्षण किए गए हैं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video