हिन्दी न्यूज

iPhone 15 की पहली तस्वीर इंटरनेट पर आई सामने, तस्वीर देख iPhone यूजर्स हुए दीवाने !

iPhone 15 Leaks : Apple iPhone 14 को लॉन्च हुए कुछ महीने हो चुके हैं और सीरीज के चारों मॉडल बाजार में धमाल मचा रहे हैं। लोग iPhone 14 सीरीज को खूब पसंद कर रहे हैं। अब चर्चा शुरू हो गई है iPhone 15 को लेकर। अब कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। Leaks की मानें तो iPhone 15 का डिजाइन बिल्कुल अलग होगा। फोन के किनारों पर कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। आइए जानते हैं iPhone 15 के बारे में…

iPhone 15 अलग-अलग डिजाइन में उपलब्ध होगा (iPhone 15 will be available in different designs)

फैंस अभी भी iPhone 15 में नए डिजाइन को देखने का इंतजार कर रहे हैं। फोन का ऐसा ही डिजाइन iPhone 12 से देखा जा सकता है। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो iPhone 15 सीरीज एक अलग डिजाइन के साथ आएगी, जो आपको खुश कर देगी।

iPhone 15 में कर्व्ड एज मिलेगा (Curved edge will be available in iPhone 15)

iPhone 15 में फ्लैट बॉडी की जगह राउंड बॉडी मिलेगी। डिजाइन कैसा होगा यह अभी साफ नहीं है। लेकिन नई जानकारी से पता चलता है कि डिजाइन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। PhoneArena ने फोन के रेंडर्स दिखाए हैं। फोन की फ्रंट स्क्रीन में पीछे की तरफ फ्लैट एज और कर्व्ड किनारे हैं। यानी फोन पकड़ने में आरामदायक होगा। संभव है कि iPhone 5C जैसा डिजाइन उपलब्ध हो।

यह भी कहा जा रहा है कि आने वाले iPhone 15 में टाइटेनियम बॉडी होगी, जो डिवाइस को हल्का बनाएगी। प्रो मॉडल मानक मॉडल की तुलना में एल्यूमीनियम निकायों का उपयोग कर सकते हैं। डिजाइन के अलावा फीचर्स में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे। उम्मीद की जा रही है कि फोन 3nm प्रोसेस का उपयोग करके बनाए गए एक नए चिपसेट द्वारा संचालित होंगे और उपकरणों में लाइटनिंग पोर्ट के बजाय USB-C पोर्ट होगा।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button