हिन्दी न्यूज

भारतीय बाज़ार मे बहुत जल्द धूम मचाने आ रहा iPhone 15 Series

iPhone 15 Series : Internet पर iPhone 15 के बारे में काफी जानकारी उपलब्ध है। रिपोर्ट की मानें तो Apple इस साल सितंबर में होने वाले Event में चार नए  iPhone लॉन्च कर सकती है। ज्यादातर लीक्स में iPhone 15 Series के Hardware Specification and Features की बात हो रही है। iPhone 15 को लेकर एक नई रिपोर्ट Online सामने आई है, जिससे भारत को फायदा हो सकता है।

iPhone 14

Tata Group Will Assemble The iPhone 15 Series

एक नई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Apple भारत में iPhone 15 Series को Assemble करने के लिए Tata Group के साथ हाथ मिला रहा है। रिपोर्टों से पता चलता है कि Tata Group भारत में इस साल के अंत में लॉन्च होने वाले चार iPhones में से दो को Assemble करेगा। अगर ऐसा होता है, तो यह Foxconn, Pegatron and Luxshare के बाद Tata Group का Apple के लिए चौथा अनुबंध निर्माता होगा।

iPhone 13

Wistron May Exit The Indian Market

Wistron कथित तौर पर Indian market से बाहर निकलने की तैयारी कर रहा है। इसलिए Tata ने Company की Production Line का अधिग्रहण कर लिया है, यह भारत में iPhone Product के लिए नया अनुबंध भागीदार होगा। रिपोर्टों से पता चलता है कि Tata Group भारत में Apple के लिए iPhone 15 और 15 Plus के एक छोटे हिस्से को इकट्ठा करेगा। समूह Apple के 2023 iPhone Model का सिर्फ 5% Assemble करेगा।

New Dynamic Island फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आया iPhone 15, देखें कीमत

India Is The Biggest Market For Apple

Apple के CEO ने अपनी भारत यात्रा के दौरान कहा कि भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा Smartphone Market है। Apple ने भारत में मात्रा और राजस्व के मामले में साल-दर-साल वृद्धि देखी है। इसके बावजूद, Apple भारतीय Smartphone Market में 5% हिस्सेदारी रखता है। अपनी पकड़ को और मजबूत करने के लिए कंपनी ने भारत में दो Apple Store खोले। पहला मुंबई के बीके में खोला गया था, जबकि दूसरा Apple Store नई दिल्ली के साकेत इलाके में था।

New Dynamic Island फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आया iPhone 15, देखें कीमत

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button