होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

2K रेजोल्यूशन और 200W फास्ट चार्जिंग के साथ धमाल मचने आ रहा iQOO 12 और iQOO 12 Pro

iQOO जल्द ही भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन iQoo 12 और iQoo 12 Pro लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी के सीईओ निपुण मारिया एक्स ने मामले की पुष्टि की। iQOO का नया फ्लैगशिप फोन जल्द ही देश में आएगा। हालाँकि उन्होंने सटीक लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की, लेकिन कहा जाता है कि दोनों फोन साल के अंत तक लॉन्च किए जाएंगे। iQOO 12 चीन में 7 नवंबर को लॉन्च हो रहा है और कुछ हफ्ते बाद डिवाइस के भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है।

iQOO 12 Launch Date

कंपनी ने अपना iQOO 11 स्मार्टफोन पिछले साल दिसंबर के पहले हफ्ते में चीन में लॉन्च किया था। यह डिवाइस भारत में जनवरी की शुरुआत में यानी एक महीने बाद आई। तो, iQOO 12 के साथ भी ऐसा ही होने की उम्मीद है। चूंकि यह 5G फोन नवंबर में चीन में लॉन्च हो रहा है, इसलिए यह दिसंबर में भारत में लॉन्च हो सकता है। हालाँकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है और उम्मीद है कि iQOO जल्द ही लॉन्च की तारीख का खुलासा करेगा।

iQOO 12 Processor

कंपनी ने iQOO 12 सीरीज की पुष्टि करने के साथ ही कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया है। ऐसा कहा जाता है कि यह क्वालकॉम के नए जारी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो 2024 में कई फ्लैगशिप फोन को पावर देने के लिए तैयार है। दावा किया गया है कि iQOO 12 भारत में उपयोगकर्ताओं को इतना शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करने वाला पहला फोन है। इससे यह भी पता चलता है कि कंपनी iQOO 12 के लॉन्च में देरी नहीं करेगी और चीन में लॉन्च के तुरंत बाद इसे भारत में उपलब्ध कराने की कोशिश करेगी। कंपनी ने अभी बाकी विवरण साझा नहीं किया है। लेकिन इसके कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं.

iQOO 12 Features (Expected)

लीक्स का दावा है कि iQOO 12 2K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। कहा जाता है कि iQOO फोन में एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है, जो गीली या गीली उंगली से भी फोन को अनलॉक करने की सुविधा देगा।

iQOO 12 Camera

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है जिसमें 50-मेगापिक्सल ओमनीविज़न OV50H सेंसर, 50-मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस और 3X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा शामिल है। फोन में 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी होगी।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV