हिन्दी न्यूज

मार्केट मे तहलका मचाने आ रहा iQOO Z7 5G, जाने कीमत और फीचर्स

iQOO Z7 5G : आप भी अपने लिए 20,000 रुपये से कम में एक नया 5G फोन खरीदना चाह रहे हैं? यदि हाँ, तो बस कुछ दिन प्रतीक्षा करें और फिर आप नवीनतम iQOO Z7 5G खरीद सकते हैं। दरअसल, जल्द ही iQ नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है, जिसके बारे में कंपनी पिछले कुछ दिनों से तरह-तरह के संकेत दे रही है। कंपनी ने यह भी हिंट दिया है कि वह अपने अपकमिंग फोन iQOO Z7 5G को बजट फ्रेंडली फोन के तहत लॉन्च करेगी। आइए जानते हैं iQOO Z7 5G लॉन्च डेट, कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में…

iQOO Z7 5G launch date in India

कंपनी इस बजट स्मार्टफोन iQoo Z7 5G को 21 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। इस बात की जानकारी खुद आईक्यू ने ट्विटर के जरिए दी। कंपनी लॉन्च इवेंट को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से लाइव स्ट्रीम के जरिए होस्ट करेगी।

iQOO Z7 5G Price

iQ के सीईओ ने iQOO Z7 5G की कीमत के बारे में इशारा किया था कि फोन को 20,000 रुपये के आसपास लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल iQOO Z6 को 15,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि इस सीरीज के नए मॉडल की कीमत 20,000 से कम हो सकती है।

iQOO Z7 5G Specification

फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर भी टीज़ किया गया है, जिससे पता चलता है कि फोन MediaTek Dimensity 920 SoC द्वारा संचालित होगा और Funtouch OS 13 को सपोर्ट करेगा। बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, 44W फास्ट चार्जिंग के साथ। दावा है कि यह महज 25 मिनट में 1 से 50 फीसदी तक चार्ज हो जाता है।

iQOO Z7 5G Camera

कंपनी ने यह भी साझा किया कि नया 5जी फोन पूरी तरह से लोडेड है और शानदार फीचर्स के साथ आएगा। स्मार्टफोन लॉन्च से पहले कंपनी के सीईओ निपुन मौर्य ने एक इंटरव्यू में कहा था कि नया फोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा जिसमें OIS सपोर्ट होगा। इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा होगा।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button