मनोरंजन

Jahnvi Kapoor : श्रीदेवी के निधन की खबर मिलने के बाद खुशी और जान्हवी ने परिवार को ऐसे संभाला

Jahnvi Kapoor :  जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर का बॉन्ड अक्सर कैमरे में कैद होता रहता है। अब ये कपूर बहनें करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ के अगले एपिसोड में नजर आएंगी। इस बीच दोनों बहनें खूब मस्ती करती हैं। ख़ुशी और जान्हवी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुल कर बात की। ऐसे में एक पल ऐसा भी आया जब करण ने दोनों बहनों के सामने पहली बार अपनी मां श्रीदेवी के बारे में बात की। आइए जानते हैं उन पलों के बारे में जब खुशी और जान्हवी को अपनी मां की मौत की खबर मिली।

जान्हवी ने करण जौहर के चैट शो में भी कहा कि वह वह खुशी से बड़ी हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें यह खबर मिली। खुशी ने ही उन्हें सांत्वना दी।। ख़ुशी पूरे परिवार को मजबूत रखने के लिए सख्त थी। जान्हवी ने यह भी कहा, ‘मुझे याद है जब फोन आया था तब मैं अपने कमरे में थी। मुझे खुशी के कमरे से रोने की आवाज आ रही थी। मैं रोते और चिल्लाते हुए उसके कमरे में घुस गई, लेकिन करण मैं जो चीज आज तक नहीं भूली वो ये कि जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा, उसने रोना बंद कर दिया। वह बस मेरे पास बैठ गई और मुझे संभालने लगी। उसके बाद मैंने उसे कभी भी इस बारे में सोचकर रोते हुए नहीं देखा’।

जब शो के होस्ट करण ने ख़ुशी से इस बारे में पूछा तो ख़ुशी ने कहा कि उन्हें परिवार की खातिर ऐसा करना पड़ा। ख़ुशी ने कहा, ‘वह इस घटना से उलझन में थी, लेकिन जान्हवी और उनके पिता (बोनी कपूर) की मौजूदगी ने उन्हें इससे उबरने में मदद की।’

श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ

श्रीदेवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं। जान्हवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज से पहले फरवरी 2018 में मौत हो गई थी। वहीं उनकी दोनों बेटियां आज इंडस्ट्री में एक्टिव हो गई हैं। ख़ुशी कपूर ने भी हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज़’ से अपने करियर की शुरुआत की है।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!