होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

James Anderson Announces Retirement : वेस्टइंडीज के खिलाफ 10 जुलाई को जेम्स का आखिरी मैच

James Anderson Announces Retirement : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने संन्यास की घोषणा कर दी है। उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह अपना आखिरी टेस्ट मैच 10 जुलाई को लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे। एंडरसन ने इंग्लैंड के टेस्ट कोच ब्रेंडन मैकुलम से बात करने के बाद संन्यास लेने का फैसला किया।

James Anderson को इंग्लैंड कैसे देना चाहेगा विदाई ?

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगे। यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप सीरीज का हिस्सा होगी। वेल्स क्रिकेट ने इसके लिए टीम की घोषणा कर दी है। इस बार पहले टेस्ट के लिए जेम्स एंडरसन को चुना गया है, जो इस मैच के बाद संन्यास ले लेगा। पहला मैच 10 जुलाई से लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर शुरू होगा, जहां इंग्लैंड एंडरसन को विजयी विदाई देना चाहेगा।

James Anderson Announces Retirement : जिमी होंगे गेंदबाजी सलाहकार

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेम्स एंडरसन के संन्यास के बाद इंग्लैंड के गेंदबाजी सलाहकार कोच बनेंगे। इंग्लैंड के प्रबंध निदेशक रॉब की ने सोमवार (1 जुलाई) को कहा, “लॉर्ड्स टेस्ट के बाद जिमी हमारे साथ रहेंगे और एक सलाहकार के रूप में हमारी मदद करेंगे।” उनके पास इंग्लिश क्रिकेट में देने के लिए बहुत कुछ है।” वह पहले ही अनौपचारिक तौर पर सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं।

Gautam Gambhir को कोच बनते ही इस खिलाड़ी की रवानगी और दूसरे की वापसी

Live TV