Tech

106 रुपये के इस प्लान के सामने jio और airtel भी फेल है !

106 रुपये के इस प्लान के सामने jio और airtel भी फेल है !

Best Prepaid Recharge Plans : Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea जैसी कंपनियों ने हाल ही में ट्राई (TRAI) की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रीपेड प्लान्स पर कीमतों में बढ़ोतरी का असर देखा है। रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर 2021 में BSNL इकलौती ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जिसके सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। दरअसल, सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अभी भी ग्राहकों के लिए पुरानी कीमतों पर शानदार प्लान पेश कर रही है। आज हम आपको BSNL से मिलते-जुलते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी सस्ता है और इसकी वैलिडिटी भी मिलती है। कंपनी के अन्य सभी प्लान की तरह इस प्लान में भी Jio-Airtel फेल हो गया।

BSNL 106 रुपये का प्रीपेड प्लान

BSNL का 106 रुपये प्रीपेड प्लान (BSNL 106 Plan) कंपनी का एक बेहतरीन रिचार्ज है जो कम कीमत में ज्यादा फायदे लाता है। इस प्लान के साथ आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, यानी करीब तीन महीने तक आप रिचार्ज की टेंशन से मुक्त रहेंगे। साथ ही इस रिचार्ज में आपको डाटा और कॉलिंग समेत और भी कई फायदे मिलेंगे।

प्लान की खास बात यह है कि इसमें इंटरनेट डेटा मिलता है, यूजर्स के लिए किसी भी तरह की डेली लिमिट नहीं है। यानी आप वैलिडिटी पीरियड के दौरान कभी भी इस डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, कॉल करने के लिए आपको 100 मिनट फ्री दिए जाएंगे, जिसका इस्तेमाल आप किसी भी नेटवर्क पर कर सकते हैं। 60 दिनों के लिए मुफ्त BSNL ट्यून्स।

यह योजना किसके लिए सर्वोत्तम है?

यह प्लान उन ग्राहकों के लिए खास है जो कम डेटा और कॉलिंग के साथ लंबी अवधि की तलाश में हैं। वहीं अगर आप भी सस्ते रिचार्ज प्लान (BSNL Prepaid Plan) की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है।

BSNL को मिले 10 लाख नए ग्राहक

ट्राई (TRAI) की हालिया रिपोर्ट से यह स्पष्ट है कि भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) को निजी दूरसंचार कंपनियों के प्रीपेड टैरिफ में वृद्धि से स्पष्ट रूप से फायदा हुआ है, जैसा कि भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि राज्य के स्वामित्व वाली कंपनी BSNL शामिल हो गया है। एक महीने में 10 लाख नए ग्राहक (दिसंबर 2021)।

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) की रिपोर्ट के अनुसार, Reliance Jio ने दिसंबर 2021 में 12.9 मिलियन ग्राहकों को खो दिया। वहाँ ही। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) और भारती एयरटेल ने एक ही महीने में 1.1 मिलियन और 0.47 मिलियन उपयोगकर्ता जोड़े। दिसंबर में Vodafone Idea (Vi) ने फिर से 16 लाख यूजर्स खो दिए।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video