Jio Free 5G : वेलकम ऑफर में फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा 1GBPS का हाई स्पीड !

Free Jio 5G Welcome Offer :   Jio 5G के विवरण का खुलासा कर दिया गया है और कंपनी 2016 में अपनी 4G सेवा की तरह ही इसके लिए एक बीटा परीक्षण करेगी। दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी समेत चार भारतीय शहरों में दशहरे से 5जी सेवाएं शुरू होंगी। Jio की 5G सेवा स्टैंडअलोन 5G होगी, जिसका अर्थ है कि यह Jio की 4G LTE सेवा तक विस्तारित नहीं होगी। इसलिए, आप बेहद तेज डेटा गति की उम्मीद कर सकते हैं। यदि आप Jio की 5G सेवाओं को आज़माने में रुचि रखते हैं, तो आपको यह जानने की आवश्यकता है

Jio 5G: इसे कैसे और कहां से प्राप्त करें

1. Jio True 5G वेलकम ऑफर दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में लॉन्च हो रहा है

2. Jio अपने मौजूदा Jio वेलकम ग्राहकों को केवल आमंत्रण के माध्यम से 5G सेवाएं प्रदान करेगा।

3. ग्राहकों को 1 जीबीपीएस से अधिक की गति के साथ असीमित 5जी डेटा मिलेगा

4. चार शहरों में शुरुआती ट्रायल के बाद जियो 5जी की बीटा ट्रायल सर्विस दूसरे शहरों में भी आएगी क्योंकि इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार है।

5. यूजर्स के लिए बीटा ट्रायल तब तक जारी रहेगा जब तक कि शहर में नेटवर्क कवरेज पर्याप्त नहीं हो जाता।

6. आमंत्रण प्राप्त करने वालों को स्वचालित रूप से 4G सेवा से Jio True 5G सेवा में अपग्रेड कर दिया जाएगा। सिम कार्ड को अपग्रेड करने या किसी विशेष 5G सिम कार्ड में बदलने की आवश्यकता नहीं है; 4G सिम 5G स्पीड पर स्ट्रीम होता रहेगा

7. Jio का कहना है कि वह सभी निर्माताओं के साथ काम कर रहा है ताकि 5G हैंडसेट को Jio True 5G सेवाओं के साथ काम करने में सक्षम बनाया जा सके।

जानिए Jio 5G वेलकम ऑफर

Jio 5G वेलकम ऑफर के तहत, टेलीकॉम ऑपरेटर 1GBps+ स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करेगा। यह ऑफर केवल MyJio APP के तहत 5G मोबाइल अपग्रेड वाले यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा।

BSNL की 5G सेवाएं अगले साल शुरू होंगी

जबकि Jio ने एक आधिकारिक घोषणा की है, Airtel ने अभी तक अपनी 5G सेवाओं के किसी भी बीटा परीक्षण की घोषणा नहीं की है। हालांकि, एयरटेल ने दिवाली तक प्रमुख भारतीय शहरों में 5जी सेवाएं शुरू करने का संकेत दिया है। Vodafone Idea ने अभी तक अपने 5G सर्विस रोलआउट के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। दूसरी ओर, बीएसएनएल ने अगस्त 2023 तक 5G सेवाओं में कूदने की योजना की घोषणा की है।

Viral Video