Jio दे रहा मुफ्त मे हाई-स्पीड डेटा

Jio Emergency Data Voucher : Jio आज देश की नंबर एक निजी दूरसंचार कंपनी (Private ) है अगर हम कुछ वर्षों के भीतर इस स्थान पर पहुंचने के पीछे के कारण पर विचार करें, तो यह है कि Jio ने हमेशा अपने उपयोगकर्ताओं की सुविधा और सुविधा को प्राथमिकता दी है। Jio न केवल किफायती रिचार्ज प्लान पेश करता है, बल्कि Jio की एक और अनूठी विशेषता भी है।

अगर आपके पास पैसा नहीं है और आपका डाटा खत्म हो जाता है तो Jio आपको उस समय फ्री इंटरनेट देता है। इसका मतलब यह है कि जब भी जरूरत हो, आप जहां भी हों, आप बिना एक पैसा दिए डेटा के लिए भुगतान कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको क्या करना होगा।

Jio का यह ऑफर आपका दिल जीत लेगा

अगर आप जियो यूजर हैं तो आपको बता दें कि जियो एक सुविधा प्रदान करता है, जिसे ‘जियो इमरजेंसी डेटा वाउचर’ के नाम से जाना जाता है। यह डेटा वाउचर उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जिनके पास अचानक इंटरनेट बंद हो गया है और उनके पास अपना डेटा रिचार्ज करने के लिए पैसे नहीं हैं। इस वाउचर के तहत कंपनी आपको लोन का डेटा देती है।

मुफ्त डेटा का आनंद लेने के लिए ऐसा करें

अगर आप भी जियो इमरजेंसी डेटा वाउचर (Jio Emergency Data Voucher) का लाभ उठाना चाहते हैं, तो सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में ‘My Jio’ खोलें, Menu में जाएं और ‘Mobile Services’ विकल्प पर टैप करें। यहां आपको ‘Emergency Data Voucher’ दिखाई देगा – इसे चुनें, फिर ‘Get Emergency Data Voucher’ पर क्लिक करें और फिर ‘Submit Now’ पर टैप करें। इस तरह आपको Jio की ओर से 2GB डेटा लोन के रूप में मिलेगा।

बाद में करना होगा भुगतान 

जरूरत पड़ने पर आप मुफ्त में डेटा ले सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बाद में इसके लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा। अब हम आपको बताते हैं कि इस डेटा लोन का पुनर्भुगतान विकल्प क्या है। 2GB डेटा के लिए 25. इसके लिए सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में ‘माई जियो ऐप’ खोलें, ‘इमरजेंसी डेटा वाउचर’ पर क्लिक करें, फिर ‘आगे बढ़ें’ पर जाएं और ‘पे’ विकल्प पर क्लिक करें। यहां आप अपने कर्ज का भुगतान करने में सक्षम होंगे। हम आपको बता दें कि इस विकल्प का लाभ सिर्फ जियो के प्रीपेड यूजर्स ही उठा सकते हैं।

Viral Video