Jio दे रहा यूजर्स को लखपति बनने का मौका !

Jio 6-Day Recharge Blast: Reliance Jio 6 सितंबर से 11 सितंबर, 2022 के बीच अपने प्लान के साथ रिचार्ज (Recharge) करने वाले ग्राहकों (Customers) को प्रति दिन 10 लाख रुपये तक का इनाम दे रहा है। जियो के 6 साल पूरे होने का जश्न (Celebrate) मनाने के लिए कंपनी यह ऑफर (Offer) लेकर आई है। जो ग्राहक ऑफर अवधि (Offer Period) के दौरान 299 रुपये या उससे अधिक के प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) से रिचार्ज करते हैं, वे पुरस्कार जीतने के पात्र होंगे।

Jio ने कहा कि यह ऑफर तमिलनाडु सर्कल (Tamilnadu Circle) के यूजर्स के लिए लागू नहीं है। यह माना जा सकता है कि तमिलनाडु के उपयोगकर्ताओं के अलावा, पूरे भारत में Jio उपयोगकर्ता इस ऑफ़र का लाभ उठाने और कुछ जीतने के पात्र होंगे।

ऑफ़र लाइव है (offer is live)

Jio ने अपने ट्विटर पोस्ट में ऑफर की शर्तों के बारे में विस्तार से नहीं बताया। Jio ने 5 सितंबर 2022 को कारोबार के छह साल पूरे किए। Jio ने 5 सितंबर 2016 को 4G नेटवर्क सेवाओं की घोषणा की। ऑफ़र पहले से ही लाइव है, और रिचार्ज किए गए ग्राहक टेल्को से कुछ पुरस्कार जीतने में सक्षम होंगे।

ध्यान दें कि Jio प्रीपेड योजनाओं की असीमित कतार की अनुमति देता है। इस प्रकार, भले ही आपके पास एक सक्रिय प्रीपेड योजना है, आप ऑफ़र के लिए पात्र होने के लिए Jio से अपने पसंदीदा प्रीपेड प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। हो सकता है कि यह ऑफर टेल्को के पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध न हो।

Viral Video