Johnny Depp wins defamation case : एंबर हर्ड ने कहा, दिल टूट गया।

Johnny Depp wins defamation case : हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड को मानहानि के मुकदमे में कोर्ट ने फैसला सुनाई है। इस मामले में जॉनी डेप की जीत हुई है। डेप को अब 15 मिलियन डॉलर (1.5 अरब रुपये) का मुआवजा मिलेगा।

जूरी ने कहा कि जॉनी यह साबित करने में सक्षम था कि एम्बर ने उसे बदनाम किया था। हालांकि, कुछ मामलों में अदालत ने डेप को भी दोषी पाया, इसलिए उन्हें एम्बर को हर्जाने में 2 मिलियन डॉलर का मुआवजा दिया गया।

Also Read : मलाइका अरोड़ा के ये तीन योग आसन गर्मी में आपके तन को रखेगा ठंडा। देखिए वीडियो

जूरी ने पाया कि एंबर हर्ड की तुलना में जॉनी डेप को ज्यादा नुकसान हुआ है, जिससे ये ‘पायरेट्स ऑफ द कॅरिबियन’ ऐक्टर के लिए कानूनी जीत बन गई। इसने डेप को 1.5 अरब रुपये (15 मिलियन डॉलर) जिसमें 10 मिलियन कॉम्पेन्सेंटरी डैमेज और 5 मिलियन दंडात्मक (Punitive) डैमेज शामिल है। एंबर हर्ड को 2 मिलियन डॉलर का हर्जाना मिलेगा।

जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी। – जॉनी डेप

जॉनी डेप ने फैसले का स्वागत करते हुए कहा, ‘जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी।’ उन्होंने कहा, ‘शुरुआत से इस मामले को लाने का लक्ष्य सच्चाई को उजागर करना था, परिणाम की परवाह किए बिना। बेस्ट अभी भी आना बाकी है। आखिरकार नया चैप्टर शुरू हो गया है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp)

एंबर हर्ड ने कहा, दिल टूट गया

एंबर हर्ड ने इस फैसले को महिलाओं के लिए एक झटका बताया। उन्होंने कहा, ”इस फैसले का अन्य महिलाओं के लिए क्या मतलब है, इससे मैं और भी निराश हूं। ये एक झटका है। ये इस विचार को पीछे छोड़ देता है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।’

उन्होंने कहा कि उनका दिल टूट गया है और उन्होंने जो सबूत पेश किए वो डेप की पावर और इंफ्लूएंस के खिलाफ उनके दावों को योग्य बनाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amber Heard (@amberheard)

Viral Video