होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

जेपी कम्पनी की गाड़ी ने बाइक को कुचला, पिता-पुत्र की मौत और दादी-पोता गम्भीर

जेपी कम्पनी की गाड़ी ने बाइक को कुचला, पिता-पुत्र की मौत और दादी-पोता गम्भीर
---Advertisement---

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में तिनगुड़ी के एक परिवार पर मुशिबतों का पहाड़ टुट पड़ा। जहां हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई और दादी-पोता गम्भीर हैं। आपको बता दें की यह पूरा मामला बरगवां थाना क्षेत्र के बाघाडीह का है। यह घटना उस दौरान हुई जब मृतक रिस्तेदारी से अपनी मां और दोनों बच्चों के साथ घर वापसी कर रहा था, उसी बीच बाघाडीह में जेपी कम्पनी की कैम्पर नम्बर MP28 G7037 ने विपरीत दिशा यानि अपने साइड से न चलकर दूसरे साइड से चलकर बाइक नम्बर UP64 Z4815 को कुचल दिया।

हादसे में पिता-पुत्र की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बेलगाम कैम्पर ने बाइक को ऐसे रौंदा की छोटे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। और पिता की तो इलाज के लिए जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर वैढ़न ले जा रहे थे तभी पहुंचते-पहुंचते उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं दादी और पोता हादसे में गम्भीर चोटिल होने के कारण मौके से बेसुध हो गए, जिन्हें अस्पताल में इलाज जारी के बाद सुध आई।

परिजनों की क्या है मांग ?

जब घटना घटित हुई तभी मौके से कैम्पर चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। इस मामले को सुलझाने के लिए कम्पनी के अधिकारियों ने अपना जोर-शोर लगाना शुरू कर दिया हैं। वहीं परिजनों का कहना है कि परिवार को एक परमानेंट नौकरी दे और असहाय महिला को निर्वहन भत्ता।

घायलों का इस अस्पताल में इलाज जारी

इस हादसे में‌ बाइक चालक महेश प्रजापति (28) और छोटे बच्चे दिव्यांश (5) की मौत हो गई। वहीं साथ में उनकी मां मानवती प्रजापति (46) और बड़ा बेटा दिव्यांश (7) गम्भीर हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, वहां से उन्हें प्राइवेट अस्पताल वंदना हास्पीटल के लिए रेफर किया गया और जहां इलाज जारी है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV