Justin Bieber हुए इस देसी ढ़ोल बजाने वाले के फैन, अनोखा अंदाज़ देख आप भी हो जाएंगे कायल

सोशल मीडिया टैलेंट का भंडार है। जहां दुनिया भर के एक से बढ़कर एक टैलेंट देखने को मिलते हैं। हमारे देश में भी जगह जगह पर टैलेंट छुपा हुआ है। जो सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने आ रहा है। एक कार्यक्रम के दौरान ढोल बजाने वाले का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसका टैलेंट देख मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) भी उसके फैन हो गए।

सावन का महीना शुरू होते ही हर तरफ माहौल भक्तिमय हो जाता है। भक्त भगवान की पूजा अर्चना करने में लीन हो जाते हैं।वे अपने अपने तरीके से भगवान को खुश करने में लग जाते हैं।उनके अंदर एक अलग ही जोश और उत्साह पैदा हो जाता है।

सोशल मीडिया पर धार्मिक कार्यक्रम के दौरान एक ढोल बजाने वाले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस शख्स के ढोल बजाने के अनोखे अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं इस शख्स के टैलेंट ने मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) को भी अपना फैन बना लिया है।

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह वीडियो पोस्ट किया। इतना ही नहीं उन्होंने ढोल बजाने वाले व्यक्ति के टैलेंट की तारीफ भी की। साथ ही उन्होंने अपने आर्केस्ट्रा बैंड के एक ड्रम बजाने वाले व्यक्ति डेवोन टेलर का नाम लेते हुए उसे प्रोग्राम के दौरान स्टेज पर इसकी नकल करने के लिए कहा।

वीडियो में आप देखेंगे कि, जगराता के कार्यक्रम के दौरान एक शख्स पूरी शिद्दत के साथ उछल उछल कर ढोल बजा रहा है। उसका ढोल बजाने का यह तरीका देख लोग हैरान रह गए। लोगों को इस व्यक्ति का अनोखा अंदाज़ इतना पसंद आया, कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 20 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं आठ लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें, यह वीडियो सबसे पहले 8 जुलाई को रंगीले हरियाणवी नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया था। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना पॉपुलर हुआ, कि पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) तक पहुंच गया।

Viral Video