Kapil Sharma Show : कॉमेडियन कपिल शर्मा को जब थप्पड़ जड़कर कर दिया गया बाहर !

Kapil Sharma Show : भारत के प्रसिद्ध कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा हैं जिन्होंने एक बार बताया था कि उन्होंने गदर एक प्रेम कथा फिल्म में एक छोटा सा रोल प्ले किया था। लेकिन उनकी उस सीन को फाइनल कट के दौरान उन्हें हटा दिया गया। मुकेश खन्ना से बात करते हुए डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि फिल्म से सीन को हटाने की वजह यह रही कि वो कॉमेडियन कपिल शर्मा से काफी नाराज थे और गुस्से में उन्हें उस सीन से बाहर कर दिया था।

डायरेक्टर टीनू वर्मा ने फिल्म की एक ऐसी सीन के बारे में बताया कि इस सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ खदेड़ना पड़ा था। एक्शन के दौरान पूरी भीड़ ट्रेन की ओर दौड़ पड़ी लेकिन उस भीड़ में से एक लड़का उल्टा दिशा में दौड़ने लगा। वह लड़का कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन कपिल शर्मा थे। इसके बाद टीनू ने गुस्से में कपिल को अपने पास बुलाया और बोला कि तुम्हारी वजह से मुझे इस सीन को एक बार फिर शॉट लेना पड़ेगा। उसके बाद भी कपिल शर्मा ने दूसरी शूट के दौरान अपनी गलती को पुनः दोहरा दिया।

कपिल के पुनः वही गलती दोहराने के कारण टीनू का पारा चढ़ गया। उसके बाद उन्होंने कहा कि मैं कैमरा छोड़कर उस आदमी की तरफ भागने लगा जैसे ही मैंने उसे पकड़ा तो मैंने कान के नीचे दिया एक थप्पड़ और बोला बाहर निकलो।

जानकारी के लिए बता दे कि जब सनी देओल कपिल शर्मा के शो में आये थे तो उस समय कपिल ने अपनी अदाकार के बारे में सनी देओल को बताया था। जब इस बात को सनी देओल ने सुना की उनकी फिल्म में भी काम किया है तो उस दौरान सनी देओल दंग रह गए।

कड़ी मेहनत से जीत और कामयाबी दोनों हासिल की जा सकती है। चाहकर भी आप किसी भी स्तर पर इसका आंकलन कर सकते है। जिसके प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा एक सबसे बड़ा उदाहरण हैं उन्होंने एक बार फिर सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं। जो की ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में अपने अनोखे सेंस ऑफ ह्यूमर से धमाल मचाने वाले हैं।

सोनी टीवी पर कपिल शर्मा ने अपने शो की वर्ष 2016 में आरंभ की उसके से यह शो दर्शकों को हंसाने का काम कर रहा है। उनके फैंस का बेसब्री से नए सीजन का जो इन्तजार था वो समाप्त होने वाला है। आइए आपको बताते हैं शो से जुड़ी सारी डिटेल्स के बारे में।

कपिल शर्मा का लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर 2022 से हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इसके एपिसोड आप ओटीटी प्लेटफॉर्म Sony Live पर भी देख सकते है

Viral Video