खुटार पुलिस ने 56 लीटर महुआ शराब के साथ तस्कर को पकड़कर भेजा जेल !

सिंगरौली में नशे के बिरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के समक्ष खुटार चौकी प्रभारी ASI सुरेंद्र कुमार यादव को सफलता मिली है। क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि खुटार मुस्लिम बस्ती में एक युवक नीले रंग की जरकिन में हाथ भट्टी से बनी महुआ शराब को लेकर बिक्री हेतु खड़ा है सूचना मिलते ही तत्काल खुटार चौकी प्रभारी सुरेंद्र कुमार यादव के द्वारा अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराकर मुखबिर के बताए गए स्थान पर तस्दीक दी।

जरकिन लेकर खड़े युवक से पुछताछ के दौरान खुटार के रमीज खान पिता ईशा अंसारी 24 वर्ष मुसलमानी टोला का होना बताया जिसके पास एक नीले रंग की प्लास्टिक के जरकिन में काफी मात्रा में हाथ भट्टी से बना महुआ की शराब पाया गया, जिस पर युवक ने अपने पास वैध कागजात ना होना बताया तस्कर के कब्जे से 56 लीटर महुआ शराब को जप्त कर लिया गया जिसकी कीमत लगभग ₹11200 बताई गई।

तस्कर के बिरुद्ध अपराध क्रमांक 0968/22 धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही कर आरोपी को बैढ़न न्यायालय में  पेश किया गया, जहाँ से तस्कर को जिला जेल पचौर भेजा गया।

इस कार्यवाही में कोतवाली थाना प्रभारी अरुण कुमार पांडेय के सतत निगरानी में खुटार चौकी प्रभारी सुरेंद्र कुमार यादव, प्रधान आरक्षक गुलाब सिंह, दयाशंकर शर्मा, विजय पटेल, आरक्षक- अशोक प्रताप सिंह, अशोक यादव, अनूप सिंह, दशरथ मांझी, नायक- अनिरुद्ध नाथ योगी की सराहनीय भूमिका रही।

Viral Video