हिन्दी न्यूज

Kiss Day 2022 : किस्सा Kiss करने का,जो रोमांटिक ही नहीं पारिवारिक भी होता है।

स्टोरी हाइलाइट्स
  • हाथ पर किस करना करने का मतलब क्या होता है ?
  • माथे पर किस करना करने का मतलब क्या होता है ?
  • गालों पर किस करने का मतलब क्या होता है ?
  • होठों पर किस करने का मतलब क्या होता है ?

Kiss Day वैलेंटाइन सप्ताह का सातवां दिन है। जिसे 3 फरवरी को मनाया जाता है। Kiss Day पर लोग Kiss करके अपने पार्टनर, दोस्तों और परिवार के लिए अपना प्यार और स्नेह दिखाते हैं।

अलग-अलग Kiss  के अलग-अलग मायने होते हैं। हाथों पर एक चुंबन Kiss का मतलब है कि आप विशेष, अद्वितीय और मूल्यवान। जबकि एक माथे या सिर का चुंबन Kiss का मतलब होता है “आप यहां सुरक्षित हैं। गाल पर kiss चुंबन करने का मतलब दोस्ती, पारिवारिक रिश्ते को दर्शाता है। होंठ पर Kiss चुंबन रोमांटिक होते है।

https://urjanchaltiger.com/

Kiss Day 2022 : हाथ पर किस करना करने का मतलब क्या होता है ?

हाथों पर Kiss करने का चलन यूरोप से शुरू हुआ। यूरोप में, राजाओं ने अपनी बेटियों को सम्मान में उनके हाथों पर किस किया करते थे। इस किस Kiss का मतलब है कि आप इस लड़की के साथ रिश्ता शुरू करना चाहते हैं।https://urjanchaltiger.com/

Kiss Day 2022 : माथे पर किस करना करने का मतलब क्या होता है ?

माथे या सिर का चुंबन Kiss का मतलब होता है “आप यहां सुरक्षित हैं। यह Kiss उनके लिए किया जाता है जिसकी आप सबसे अधिक परवाह करते हैं। यह यह भी दर्शाता है कि आप इस व्यक्ति का कितना ख्याल करते हैं।

Kiss Day 2022 : गालों पर किस करने का मतलब क्या होता है ?

गाल पर kiss चुंबन करने का मतलब दोस्ती, पारिवारिक रिश्ते को दर्शाता है। यह किस Kiss लगाव को दर्शाता है। इस किस के जरिए आप अपने अपने प्यार और लगाव का एहसास करा सकते हैं।

Kiss Day 2022 : होठों पर किस करने का मतलब क्या होता है ?

होंठ पर Kiss किस करना रोमांटिक होते है। यह युवा प्रेमी जोड़ी में बहुत प्रचलित है। इस किस में आपकों अपने पार्टनर के होठों पर हल्का किस कर अपने प्यार का एहसास कराते हैं। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video