Koffee with Karan Season 7 : आमिर खान ने शो में करण जौहर की जमकर की खिंचाई, करण की हुई बोलती बंद !

करण जौहर Karan Johar का पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण Koffee with Karan अपने पहले सीजन से ही जबरदस्त हिट रहा है। शो का सातवां सीजन डिजनी प्लस हॉटस्टार Disney+ Hotstar पर आ रहा है। कॉफी विद करण सीजन 7, Koffee with Karan Season 7 के पांचवें एपिसोड का प्रोमो आ चुका है। इस एपिसोड के गेस्ट आमिर खान Aamir Khan और करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan हैं। आमिर और करीना अपनी आने वाली फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” के प्रमोशन के लिए करण के शो में आए हैं।

आपको बता दें, फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” 11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि यह फिल्म रिलीज से पहले ही कंट्रोवर्सी में आ गई, और फिल्म को बायकाट करने की मांग उठने लगी। सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा।

जैसा कि आप सब जानते हैं, करण जौहर Karan Johar अपने इस शो में फ़िल्म स्टार्स से की पर्सनल लाइफ के बारे में तीखे और बेबाक सवाल पूछते हैं। वे उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछने से भी नहीं हिचकते।

बहरहाल, आप इस एपिसोड में देखेंगे कि करण जौहर हर बार की तरह इस बार भी करीना से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछते हैं। बच्चों के बाद क्वालिटी सेक्स सच है या मिथक ? इस सवाल के जवाब में करीना कहती हैं कि, यह उन्हें कभी पता नहीं चलेगा। इसके बाद करीना उल्टा करण से ही उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछने लगती हैं। तब करण अपने आप को बचाने के लिए अपनी मां का सहारा लेते हुए कहते हैं कि, उनकी मां यह शो देख रही हैं। वे दोनों इतनी बुरी तरह से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं। इस पर आमिर, करण से उल्टा सवाल करते हुए कहते हैं कि, जब वह दूसरों से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हैं, तो उनकी मां को परेशानी नहीं होती?

इसके बाद आमिर खान, करण जौहर की जमकर खिंचाई करते हैं, और उनकी बोलती बंद कर देते हैं। आमिर कहते हैं कि ‘जब भी तुम शो करते हो, तो किसी न किसी की बेइज्जती होती ही है, और कोई न कोई रोता ही है। सबके तो ये कपड़े उतारते ही रहता है।’

Koffee with Karan Season 7

कपूर करीना और आमिर खान भी आपस में एक दूसरे से अपने बारे में सवाल पूछते हैं। करीना से अपने सवालों का जवाब सुनकर आमिर कहते हैं कि, ‘कितना इंसल्ट कर रही है यार? एक ही सेंटेंस में दो बार इंसल्ट कर दी।’

Viral Video