लड्डू 10 रु, समोसा 50 पैसे, साल 1980 का वायरल बिल, होली के ठंडई से कम नहीं है। 

बढ़ती मंहगाई के इस दौर में यह बिल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उस वक्त के सैलरी का हवाला देकर मौजदा दौड़ की मंहगाई से मुंह मोड़ने का टिटहरी प्रयास कर रहें है। और कोई कह रहा कोई लौटा दे मुझे बीते हुए दिन। बहरहार सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे लूट रहें हैं। 

दादा दादी नाना नानी के किस्से सुनने वाली नई पीढ़ी में अब उनके जमाने में इस्तेमाल होने वाली चीजों कि कीमतों को जानने में काफी दिलचस्पी देखी जा रही है। उनकी यह तलाश सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। होली का त्योहार पर एक और पुराना बिल वायरल हो रहा है। 50 पैसे में समोसा-कचौड़ी, 10 रु के 1 Kg लड्डू, वायरल हुआ 1980 की मिठाइयों का मेन्यूकार्ड है।

Samosa Bain : समोसा बनाने और खाने पर यहां मिलती है सजा !लड्डू 10 रु, समोसा 50 पैसे ?

सोशल मीडिया पर वायरल  बिल साल 1980 का बताया जा रहा है। बिल में अंकित कीमत के मुताबिक उस समय मोती चूर के लड्डू 10 रुपये प्रति किलो, काला जामुन-14 रुपये किलो और नमकीन की कीमत 20 रुपये से कम थी। यही नहीं सबका पसंदीदा समोसा 50 पैसे मिलता था। सोशल मीडिया पर वायरल बिल पंजाब, जालंधर के ‘लवली स्वीट हाउस’ का है।

मिठाई का वायरल बिल होली के ठंडई से कम नहीं है।

बढ़ती मंहगाई के इस दौर में यह बिल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उस वक्त के सैलरी का हवाला देकर मौजदा दौड़ की मंहगाई से मुंह मोड़ने का टिटहरी प्रयास कर रहें है। और कोई कह रहा कोई लौटा दे मुझे बीते हुए दिन। बहरहार सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे लूट रहें हैं। लड्डू 10 रु, समोसा 50 पैसे, साल 1980 का वायरल बिल, होली के ठंडई से कम नहीं है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button