MP में लेडी गैंग ने Domino’s की डिलिवरी गर्ल को लात-घूंसों और डंडे से पीटा ! देखिए वीडियो

मध्य प्रदेश के इंदौर में लेडी गैंग (Lady Gang) का आतंक चर्चा का विषय बना हुआ है। लेडी गैंग (Lady Gang) ने डोमिनोज कंपनी में डिलिवरी गर्ल के पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लड़कियां डोमिनोज डिलिवरी गर्ल (Domino’s delivery girl) को बेरहमी से लात-घूंसों से पीट रही है। डोमिनोज कंपनी में डिलिवरी गर्ल बचने की कोशिश करती रही। और  लेडी गैंग की 4 लड़कियां उसे बीच सड़क पर लात-घूंसों से पिटती रही है।घटना शनिवार की है। लेकिन पिटाई का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ।

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता का नाम नंदिनी यादव (Nandini Yadav) है। वह ऋषि पैलेस कॉलोनी की रहने वाली है। उसने इसी कॉलोनी में रहने वाली पिंकी और उसकी तीन अन्य सहेलियों के खिलाफ रिपोर्ट थाने में रिपोर्ट लिखाई है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह फूड कंपनी डोमिनोज (Domino’s delivery girl)में काम करती है। शनिवार को अपने काम पर जाने के लिए निकली थी।उसी समय पिंकी और उसकी तीन सहेलियां आई और उसका रास्ता रोक लिया। बात करने के बहाने से पास बुलाई और थप्पड़, लात-घूंसों और डंडे से उसकी पिटाई करने लगी।