हिन्दी न्यूज

चाइना फ़ोनों को टक्कर देने और मार्केट में यूजर्स के दिलों पर राज करने आया Lava Agni 2, देखें ऑफर्स

Lava Agni 2 : Lava ने आज भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Lava Agni 2 लॉन्च किया, इसमें 6.78 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले है। Lava के इस फोन में 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 16 MP का फ्रंट कैमरा है। यह स्मार्टफोन Amazon पर सुबह 10 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा, जहां ग्राहकों को इस फोन को खरीदने के लिए आकर्षक ऑफर्स और डील्स मिलेंगे।

Lava Agni 2

Lava Agni 2 Price & Offers

Lava Agni 2 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 21,999 रुपये है, लेकिन Customer Credit or Debit Card के जरिए भुगतान करके इस फोन को 19,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इस फोन पर ग्राहक 2,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Amazon पर सुबह 10 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके कलर ऑप्शन की बात करें तो Agni 2 केवल ग्लास विरिडियन में उपलब्ध होगा।

Lava Agni 2

Lava Agni 2 Features & Specification

Lava Agni 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.78 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2220 x 1080 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश रेट है। Agni 2 में सिक्योरिटी के लिए इस फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और इसके प्रोसेसर की बात करें तो यह डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस है। Agni 2 स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB RAM है, जिसे वर्चुअल RAM के जरिए 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 256GB है, जिसे microSD Card के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4,700mAh की बैटरी से लैस है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Lava Agni 2

Lava Agni 2 Camera

Agni 2 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 8 MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 MP का माइक्रो कैमरा और 2 MP का डेप्थ कैमरा और फ्रंट में 16 MP का सेल्फी कैमरा भी है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स के लिए  Android 14 और Android 15 ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट के साथ तीन साल के लिए सुरक्षा अद्यतन भी प्रदान किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में अगर फोन में कोई दिक्कत आती है तो कंपनी वारंटी के तहत इसे फ्री में बदलेगी।

Lava Agni 2

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button