होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

भारतीय बाजार में Lava पेश कर रहा है सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर्स

LAVA ने पिछले साल भारत में लावा ब्लेज़ 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब यह स्थानीय कंपनी इसका सक्सेसर यानी ब्लेज़ 2 5G लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च की है, जिसमें ब्लेज़ 2 5G के डिज़ाइन और रंग विकल्पों का विवरण दिया गया है। यह डिवाइस हाल ही में लीक हुई थी। आइए जानते हैं लावा ब्लेज़ 2 5G की संभावित कीमत और फीचर्स…

Lava Blaze 2 5G

लावा ब्लेज़ 2 5G भारत में गुरुवार, 2 नवंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने के लिए तैयार है। लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। इस फोन को लॉर्ड ऑफ 5जी के नाम से टीज किया जा रहा है।

Lava Blaze 2 5G Features

लावा ब्लेज़ 2 5G एक अद्वितीय रिंग लाइट फीचर के साथ आता है, जो नोटिफिकेशन एलईडी के रूप में कार्य कर सकता है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर स्थित हैं, जो फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करता है। फोन ब्लैक, लाइट ब्लू और पर्पल रंग में उपलब्ध होगा।

Lava Blaze 2 5G Price

लावा ब्लेज़ 2 5G के डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। इसे 4GB + 64GB और 6GB + 128GB कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा। उम्मीद है कि यह भारत का सबसे किफायती 5जी फोन होगा, जिसकी कीमत 9,000 रुपये से 10,000 रुपये के बीच होगी।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV