HEALTH

कुदरत का करिश्मा,महिला ने एकसाथ 2 बेटे और एक बेटी को दिया जन्म !

कुदरत का करिश्मा,महिला ने एकसाथ 2 बेटे और एक बेटी को दिया जन्म ! कहते हैं न,ऊपर वाले की लीला भी अपरंपार है। वह जब देता है, तो छप्पर फाड़ कर देता है। हाल ही में सिंगरौली के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयंत में एक ऐसा ही वाकया सामने आया है। जहां एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थाई रूप से झारखंड के पलामू जिला की रहने वाली तबस्सुम बेगम जिनकी उम्र 27 वर्ष है। वर्तमान में सिंगरौली के नवानगर में रहती है। महिला के पति मोफीज़ अहमद ओबी कंपनी में काम करते हैं। (ताज़ा ख़बर पढिए )

23 सितंबर की रात लगभग 10:00 बजे अचानक जब महिला को प्रसव पीड़ा हुई, महिला के परिजन तुरंत ही उसे नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयंत ले गए। अस्पताल में भर्ती करने के 1 घंटे बाद ही रात लगभग 11:00 बजे महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के 5 मिनट के बाद ही दो और बच्चों ने जन्म लिया।

कुदरत का करिश्मा,महिला ने एकसाथ 2 बेटे और एक बेटी को दिया जन्म !
कुदरत का करिश्मा,महिला ने एकसाथ 2 बेटे और एक बेटी को दिया जन्म !

डॉक्टर ने बताया, तीनों बच्चे और महिला पूरी तरह स्वस्थ है। तीनों बच्चों के जन्म में 2 से 5 मिनट का अंतर था। जन्म लेने वाले बच्चों में एक लड़की और दो लड़के हैं। तीनों बच्चों की डिलीवरी नॉर्मल तरीके से हुई है।

यह कुदरत का करिश्मा नहीं तो और क्या है ? इसके पहले महिला की 3 डिलीवरी और हो चुकी है। जिससे उन्हें 3 बच्चियां है। यह उनकी चौथी डिलीवरी थी।

DIABETES मधुमेह रोगियों के लिए चाय या कॉफी में क्या बेहतर है?

न्यूज़ डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button