खेलहिन्दी न्यूज

Lionel Messi को देखने उमड़ा जन सैलाब,पूल से कूदा फैंस, देखिए वीडियो

Lionel Messi को देखने उमड़ा जन सैलाब,पूल से कूदा फैंस, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल अर्जेंटीना फीफा विश्व कप जीतकर मेसी की टीम लौटी, तब उनका स्वागत करने के लिए पूरा देश सड़कों पर उतर आया है। जीत का जश्न दो दिन से चल रहा है। टीम के स्वागत के लिए जनसैलाब उमड़ गया, और लोग बेकाबू होने लगें। स्थिति को देखते हुए खिलाड़ियों को खुली बस में में परेड रोकनी पड़ी। और हेलीकॉप्टरों में परेड रोकनी पड़ी।

अर्जेंटीना सरकार ने छुट्टी की घोषणा की है। ब्यूनस की जनता सड़कों पर है। जीत के जश्न के दौरान एक घटना घटी जिसका वीडियो सामने आया है। दरअसल, जिस बस में टीम के खिलाड़ी बैठे थे उसपर फैंस कुद पड़े। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दिखा कि दो फैन्स ने अर्जेंटीना की टीम बस पर कूदने का प्रयास किया। ऐसे में खिलाड़ियों की सुरक्षा का मुद्दा भी उठता है। पहला फैन एक ब्रिज से बस पर कूदता हुआ दिखाई पड़ा और बस पर गिरा। वहीं, दूसरा फैन बस के पिछले हिस्से से टकराकर नीचे सड़क पर गिर गया। इसके बाद बस को रोका गया।

अर्जेंटीना सरकार ने छुट्टी घोषित कर दी है। ब्यूनस आयर्स के लोग सड़कों पर भाड़ी संखया में दिखे। जीत के जश्न के दौरान एक घटना हुई, जिसका वीडियो सामने आया है। दरअसल, जिस बस में टीम के खिलाड़ी बैठे थे, उस पर फैन्स कूद पड़े। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दो प्रशंसक अर्जेंटीना टीम की बस में कूदने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

कई जगहों पर समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। पथराव की घटनाएं भी हुईं। पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम के खिलाड़ियों ने खुली बस में परेड निकाली। अपनी टीम को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे।  प्रशंसकों को चीयर करते देखने के लिए खिलाड़ियों को टीम बस से उतरकर हेलीकॉप्टर में चढ़ना पड़ा।

फीफ वर्ल्ड कप अर्जेंटीना ने 36 साल के बाद जीता है। फाइनल में अर्जेंटीना को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से हराया। मेसी का इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन शानदार रहा और उन्होंने कुल सात गोल किए।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button